नए अट्रैक्टिव कलर में मिलेगी Suzuki Access 125, नया वैरिएंट लॉन्च

नए अट्रैक्टिव कलर में मिलेगी Suzuki Access 125, नया वैरिएंट लॉन्च

प्रेषित समय :11:37:34 AM / Mon, Dec 27th, 2021

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपने सबसे पॉपुलर स्कूटर Access 125 का नया वैरिएंट लॉन्च कर दिया है.  सुजुकी ने अब इसमें नए कलर वेरिएंट का ऑप्शन दिया है.  अब यह मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू और मैटेलिक मैट ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होगा. इसके अलावा कंपनी ने बर्गमैन स्ट्रीट स्कूटर के लिए एक नया ग्लॉसी ग्रे रंग का विकल्प भी पेश किया है.

Suzuki Access 125 स्कूटर में Suzuki Ride Connect Edition उपलब्ध कराया गया है. यह यूजर को स्कूटर के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट और sync करने का फंक्शन देता है. यह एप्लीकेशन राइडर स्क्रीन पर टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट,  मिस्ड कॉल अलर्ट, अनरीड SMS, स्पीड वार्निंग, फोन बैटरी जैसे इंडीकेशन देखने को मिलेंगे.

नए रंगों की शुरुआत नए जमाने के ग्राहकों के अनुरूप है. विश्वास है कि स्कूटर के नए कलर यूथ को काफी पसंद आएंगे.

सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत

सुजुकी 125 की कीमत की बात करें तो यह 68,800 रुपये से 73,400 रुपये तक है. भारतीय बाजार में बीएस 6 एक्सेस 125 को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद बीएस 6 सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत में 1,700 रुपये का इजाफा किया गया था.  हाल ही में भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीटर कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर्स ने नया स्कूटर लॉन्च किया है. TVS NTORQ 125 x Marvel स्कूटर की खासियत यह है कि इस स्कूटर की खास बात यह है कि इसे हॉलीवुड के मशहूर ब्रांड Marvel के सुपरहिट स्पाइडर मैन  और थॉर की थीम के साथ पेश किया गया है. टीवीएस के नए स्कूटर मार्वल सुपर हीरोज – आयरन मैन, ब्लैक पैंथर और कैप्टन अमेरिका से प्रेरित सुपरस्क्वाड एडिशन में शामिल होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रायंफ ने भारत में लॉन्च की अपनी स्पेशल एडिशन Street Twin EC1 बाइक

Yamaha ने स्मॉल साइज एडवेंचर बाइक crosser 150 लॉन्च की

KIA ने अपनी नई एसयूवी Kia Carens को किया ग्लोबली लॉन्च, जानें इस 7-सीटर शानदार कार की खूबियां

वीवो ने अपने एक बजट स्मार्टफोन Vivo Y32 को किया लॉन्च

Honor का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Magic V जल्द होगा लॉन्च

Leave a Reply