गुजरात: कुत्ते के जन्मदिन पर दी 7 लाख की ग्रैंड पार्टी, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन में तीन गिरफ्तार

गुजरात: कुत्ते के जन्मदिन पर दी 7 लाख की ग्रैंड पार्टी, कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन में तीन गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:58:09 PM / Sat, Jan 8th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में कोविड केस तेजी से बढऩे लगे हैं. शुक्रवार को भी राज्य में 5,396 नए केस आए हैं. इसको देखते हुए सरकार ने नियम सख्त कर दिए हैं. मगर इन पाबंदियों के बीच एक परिवार ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मना डाला. इस ग्रैंड पार्टी में न किसी ने मास्क का ध्यान रखा और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का, अब पुलिस ने कोविड नियमों के उल्लंघन में दो भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि चिराग पटेल और उसका भाई उर्विश पटेल, दोनों अहमदाबाद शहर के कृष्णानगर के निवासी हैं. उन्होंने अपने पालतू कुत्ते एबी के जन्मदिन पर अपने दोस्त दिव्येश महरिया के साथ एक बड़ी दावत रखी थी. उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात एक प्लॉट पर आयोजित समारोह में तीनों के परिवार वालों के अलावा उनके दोस्त भी बड़ी संख्या में शामिल हुए.

पार्टी पर खर्च किए 7 लाख रुपये, लोकगायक ने भी दी थी प्रस्तुति

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक लोकप्रिय लोक गायक को भी कार्यक्रम में बुलाया गया था जिन्होंने प्रस्तुति दी थी. कुत्ते के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं. बताया जा रहा है कि कुत्ते के मालिक ने इस ग्रैंड पार्टी पर सात लाख से ज्यादा की रकम खर्च की थी.

आईपीसी और महामारी ऐक्ट के तहत दर्ज हुआ केस

पुलिस ने कहा कि इस समारोह में सामाजिक दूरी और फेस मास्क पहनने संबंधी कोविड-19 दिशानिर्देशों का जमकर उल्लंघन किया गया. निकोल थाने में आईपीसी और महामारी ऐक्ट की कई धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई. चिराग पटेल, उर्विश पटेल और दिव्येश महरिया को गिरफ्तार किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात: 7 साल के बेटे की समझदारी, हार्ट अटैक से मां बेहोश हुई, बेटे ने 108 पर फोनकर एंबुलेंस बुलाकर बचा ली जान

यूपी चुनाव में नहीं चलेगा बीजेपी का गुजराती फार्मूला

गुजरात: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

गुजरात में दृष्टिहीन महिला ने आवाज से की रेप करने वाले आरोपी की पहचान, रिक्शेवाला गिरफ्तार

सुन्नी वक्फ बोर्ड ने द्वारिका के दो टापू पर जताया दावा, गुजरात हाईकोर्ट ने कहा कैसी बात कर रहे हैं

Leave a Reply