एमपी के मंत्री के करीबी इंदौर सेक्स स्कैंडल में फंसे, थाईलैंड की लड़कियों के साथ भाजयुमो के 3 नेता गिरफ्तार

एमपी के मंत्री के करीबी इंदौर सेक्स स्कैंडल में फंसे, थाईलैंड की लड़कियों के साथ भाजयुमो के 3 नेता गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:21:17 PM / Sat, Jan 8th, 2022

इंदौर/खंडवा. मध्य प्रदेश के इंदौर के विजयनगर में स्पा सेंटर पर थाईलैंड की 10 लड़कियों से पकड़े गए 8 ग्राहकों में 3 खंडवा के खालवा मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी हैं. सभी को गुरुवार को छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा था. हरसूद विधानसभा क्षेत्र के यह नेता प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी भी हैं. तीनों मसाज कराने वहां गए थे, इस दौरान छापा पड़ गया और पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इंदौर पुलिस के अनुसार- सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के तीन युवकों गिरफ्तार किया था. इनमें वरुण यादव, विवेक नामदेव और अशोक सिंगला शामिल थे. ये तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी हैं. वरुण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर हैं. अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है और ढाबा संचालक है. युमो के तीनों पदाधिकारी प्रदेश सरकार में वन मंत्री विजय शाह के करीबी है. मंत्री शाह इसी क्षेत्र से विधायक है. मामला सामने आया तो कई लोगों ने मंत्री और उनके बेटे दिव्यादित्य के साथ आरोपियों के फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए है.

कांग्रेस ने कसा तंज

भारतीय जनता युवा मोर्चा के 3 नेताओं की सेक्स रैकेट में गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस नेता मुकेश दरबार ने लिखा- ये लोग एक आदर्श पार्टी के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भी है. मंत्री के घनिष्ठ लोग मुंह काला करवा रहे हैं.

तीनों पदाधिकारी व्यवसायी और शादीशुदा

सेक्स रैकेट में गिरफ्तार खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी भी हैं. तीनों की शादी भी हो चुकी है. वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी हैं. अशोक सिंगला ढाबा संचालक है. ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर ने जलशक्ति अवॉर्ड किया अपने नाम, वेस्ट जोन के बेस्ट जिले में पहले नंबर पर

इंदौर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेटः विदेशी युवक-युवतियों की रंगेहाथों गिरफ्तारी

एमपी के इंदौर न्यायालय का फैसला: सराफा कारोबारी, पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त दांत गड़ाता था, कोर्ट ने कहा इसकी बत्तीसी निकालो

एमपी में दो लाख टीनएजर को लगा राहत का टीका, इंदौर पिछड़ा, जबलपुर में 5 हजार से ज्यादा ने लगवाई वैक्सीन

एमपी के इंदौर के बाद छिंदवाड़ा में ओमिक्रोन की एंट्री, सीएम ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर आ गई है..!

इंदौर में सारा अली खान को बाइक पर घुमा कर झमेले में फंसे विक्की कौशल, थाने पहुंचा मामला

Leave a Reply