सुरक्षा में चूक पर विवाद से विपक्ष का घाटा, चुनावी चर्चा में फिर मोदी फैक्टर

सुरक्षा में चूक पर विवाद से विपक्ष का घाटा, चुनावी चर्चा में फिर मोदी फैक्टर

प्रेषित समय :11:06:55 AM / Sat, Jan 8th, 2022

पंजाब दौरे पर गए पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला बीजेपी आसानी से छोड़ने नहीं वाली है बल्कि इसने एक बार फिर से पार्टी को मौका दे दिया है कि वह पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में पीएम मोदी को ही चेहरा बनाएं. पार्टी यह मुद्दा आगामी चुनाव में उठाती रहेगी और इसके इर्द-गिर्द कुछ कार्यक्रम भी किए जाने की संभावना है.

इस पूरे प्रकरण ने बीजेपी को मौका दिया है कि वह मोदी के नाम पर वोटरों को लुभा सके, खासतौर पर उत्तर प्रदेश जैसे अहम राज्य में. पीएम मोदी को चुनाव प्रचार का चेहरा बनाकर बीजेपी को उसी तरह का फायदा पाने की उम्मीद है, जैसा वह बीते समय में कई बार पा चुकी है.

लोकसभा चुनावों के समय, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने 'चौकीदार चोर है' जैसा नारा दिया था. हालांकि, इसको अपने पक्ष में मोड़ते हुए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर अपने नामों के आगे 'चौकीदार' लिख लिया और यह नारा बीजेपी के ही फायदे में हो गया.

बीजेपी नेताओं ने अब सुरक्षा में हुई इस चूक को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. गुरुवार को देशभर में बीजेपी नेताओं ने मंदिर-मंदिर जाकर पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए प्रार्थना की. यूपी बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी कहते हैं, 'यह बीजेपी ने पहले से नहीं सोच था. देश के लोग किसी घटना पर जो महसूस करते हैं, पार्टी उसी के हिसाब से चलती है. लोगों में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर गुस्सा है और सभी पीएम की लंबी उम्र की प्रार्थना कर रहे हैं.'

त्रिपाठी ने बताया कि लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए पार्टी इस तरह के कार्यक्रम आगे भी चलाएगी. शुक्रवार को आगरा में एक सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पीएम की सुरक्षा का मुद्दा उठाया और इसे कांग्रेस की साजिश करार दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य के लोग आगामी चुनाव में अपने वोट से कांग्रेस को जवाब देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश को मोदी सरकार की सौगात, माँ कामाख्या देवी के दर्शन के लिए चलाई गई नई ट्रेन

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले में सुप्रीम कोर्ट सुनवाई जारी, वकील ने कहा- राज्य सरकार इस मामले की जांच नहीं कर सकती

पंजाब में पीएम मोदी के सियासी तौर-तरीकों से क्या कांग्रेस को फायदा होगा? काश, जितने पुलिसवाले थे उतनी भीड़ जुटा लेते!

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला, न हो राजनीति: मायावती

पीएम मोदी की जान को नहीं था कोई खतरा, बीजेपी फैला रही अफवाह: CM चन्नी

Leave a Reply