बाहुबली के कटप्पा सत्‍यराज को हुआ कोरोना, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

बाहुबली के कटप्पा सत्‍यराज को हुआ कोरोना, चेन्नई के अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :09:25:33 AM / Sun, Jan 9th, 2022

बाहुबली के कटप्पा के नाम से घर-घर में खास पहचान बना चुके साउथ के दिग्गज एक्टर सत्यराज को कोविड 19 पॉजिटिव होने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. सत्यराज पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. ‘कटप्पा’ की तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं.

‘कटप्पा’ यानी सत्‍यराज की सेहत अभी कैसी है. इसके लिए अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंभीर लक्षण दिखने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स की एक टीम उनका इलाज कर रही है. 67 साल के सत्‍यराज की सेहत के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं और ये प्रार्थना कर रहे है कि वह जल्द उनके बीत हो.

सत्यराज तमिल फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सत्तम एन कईइल’ से की थी. 1985 में रिलीज फिल्म ‘सावी’ बतौर लीड ऐक्‍टर उनकी पहली फिल्‍म थी. उन्‍होंने लंबे समय तक प्रोडक्शन मैनेजर का भी काम किया. फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘कटप्पा’ के रोल से उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान मिली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीडीपी के 10 नेताओं पर केस दर्ज करने का आदेश, कोरोना गाइडलाइन की उड़ा रहे थे धज्जियां

एमपी के जबलपुर में कोरोना की तीसरी लहर में पहली मौत की खबर, 152 पाजिटिव मामले निकलने से फिर हड़कम्प..!

कोरोना संकट के बीच चुनाव आयोग आज करेगा 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 24 घंटे में मिले 1.41 लाख मरीज; 285 की मौत

हेरा-फेरी , हंगामा के डायरेक्टर प्रियदर्शन हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना की तीसरी लहर से फिर चरमराई अर्थव्यवस्था, CAIT ने कहा- पूरे देश में 45 फीसदी व्यापार गिरा

Leave a Reply