दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कल होगी DDMA की बैठक: सीएम केजरीवाल

दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, कल होगी DDMA की बैठक: सीएम केजरीवाल

प्रेषित समय :13:30:32 PM / Sun, Jan 9th, 2022

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को व‍ीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए मीडिया से मुखातिब हुए. देश में लगातार बढ़ रही कोरोना की रफ्तार के बीच सीएम केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की. कोरोना से ठीक होने के बाद ये अरविंद केजरीवाल की पहली प्रेस कांफ्रेंस थी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा दिल्ली में बढ़ रहे मामलो को लेकर चिंतित हूं, होम आइसोलेशन में भी इस मुद्दे पर सारे अधिकारियों के संपर्क में था. केजरीवाल ने बताया कि, कल 20 हजार मामले आए, पहले जब 7 म‌ई को इतने केस आए थे तो 341 मौतें हुई थी, लेकिन कल 7 मौतें हुई. आज 22 हजार मामले आएंगे.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, पहले इतने मामलों में लगभग 20 हजार लोग अस्पताल में भर्ती थे, कल केवल डेढ़ हजार बेड भरे थे, ये उतना खतरनाक नहीं है, आप लोगों को घबराना नहीं है, सावधान रहें.

दिल्‍ली में लगातार बढ़ते कोरोना मामलों के बीच लॉकडाउन की आशंका को लेकर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा‍ कि फिलहाल राजधानी में लॉकडाउन नहीं लगेगा. उन्‍होंने कहा कि अगर लोग मास्‍क पहने रखें और नियमों का पालन करते रहें तो सरकार दिल्‍ली में लॉकडाउन नहीं लगाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना के खतरे के बीच BJP के राष्ट्रीय मंत्री की बड़ी लापरवाही, पॉजिटिव होने के बावजूद फ्लाइट से हुए दिल्ली रवाना

दिल्ली में आज रात 10 बजे से कर्फ्यू, जानें किसे मिलेगी छूट क्या है गाइडलाइन

बुल्ली बाई: दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, असम से गिरफ्तार हुआ मुख्य आरोपी

बारिश के बाद भी AQI 380 के साथ बहुत खराब श्रेणी में दिल्ली की हवा

इंडिगो ने मुंबई और दिल्ली से बंगाल के लिए फ्लाइट पर लगाई रोक

Leave a Reply