कोटा में बीजेपी विधायक के सामने जूतमपैजार, चुनाव हारी हुई महिला प्रत्याशी ने नेता को चप्पलों से पीटा

कोटा में बीजेपी विधायक के सामने जूतमपैजार, चुनाव हारी हुई महिला प्रत्याशी ने नेता को चप्पलों से पीटा

प्रेषित समय :13:03:00 PM / Mon, Jan 10th, 2022

कोटा. राजस्थान के कोटा में उस वक्त हर कोई हैरान रह गया जब बीते रविवार को एक महिला ने बीजेपी के एक नेता की चप्पलों से सरेआम पिटाई करना शुरू कर दिया. दरअसल कोटा से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके मुताबिक बीजेपी के एक नेता की महिला चप्पलों से पिटाई कर रही है. कोटा के रामगंजमंडी इलाके में हुई इस घटना के दौरान वहां उस समय रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर भी मौजूद थे.

हालांकि नेता की पिटाई के बाद फिलहाल बीजेपी के किसी नेता का कोई बयान नहीं आया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि यह घटना दो-तीन पहले की है. बता दें कि नेता की पिटाई का यह मामला रामगंजमंडी का है जहां रामगजमंडी विधायक मदन दिलावर चेचट में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक ले रहे थे. इसी दौरान वहां रामगंजमंडी के वार्ड नंबर 1 से पंचायत समिति चुनाव लड़ने वाली महिला प्रत्याशी हेमलता मेहरा पहुंची और बीजेपी नेता नितिन शर्मा पर पंचायत समिति चुनाव में हराने का आरोप लगाया. हेमलता थोड़ी ही देर में अपना आपा खो बैठी और चप्पल निकालकर नेता पर बरसाना शुरू कर दिया.

महिला प्रत्याशी के हाथों इस तरह नेता को पिटते देख मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए. हालांकि कुछ देर बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने मामले में बीच-बचाव किया. हेमलता मेहरा ने आरोप लगाया कि उनकी हार के पीछे बीजेपी नेता नितिन शर्मा का हाथ है. उन्होंने ही चुनाव हरवाने का काम किया है.

बीजेपी नेता की इस तरह सरेआम पिटाई के बाद एक बार फिर राजस्थान में बीजेपी की अंदरूनी कलह की चर्चाएं तेज हो गई है. हालांकि पार्टी के नेताओं ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है लेकिन सत्तारूढ़ दल कांग्रेस से जुड़े लोग जमकर वीडियो पर चुटकी ले रहे हैं. बता दें कि बीजेपी कोटा का गढ़ माना जाता है और बीजेपी के अंदरखाने में चल रही कलह अब खुलकर सामने आने के बाद प्रदेश नेतृत्व पर एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में बाहर निकलने पर सख्त पाबंदी, 31 जनवरी के बाद लागू होगा नया नियम

ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राजस्थान व गुजरात का प्रभावी प्रतिनिधित्व

राजस्थान CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- संपर्क में आए लोग कराएं कोविड टेस्ट

राजस्थान: शख्स ने अपनी 3 गायों के लिए घर के अंदर बनाया उनका बेडरूम और बिस्तर

राजस्थान: 5 गांव से गायब हुए 70 गधे, पुलिस ने 15 को पकड़ा, पिंकू-मिंकू बुलाकर कर रहे पहचान

Leave a Reply