ईशा गुप्ता को हुआ कोरोना, बिग बॉस में एंट्री से पहले पॉजिटिव निकले विशाल कोटियान

ईशा गुप्ता को हुआ कोरोना, बिग बॉस में एंट्री से पहले पॉजिटिव निकले विशाल कोटियान

प्रेषित समय :08:27:01 AM / Mon, Jan 10th, 2022

मुंबई. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस की लहर तेजी से अपनी पकड़ बनाती जा रही है. रविवार को ही कई सितारों ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी और अब और भी नए सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही अपने संपकज़् में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को ये खबर दी है और साथ ही इस बात की भी उम्मीद जताई है कि वह जल्दी ही ठीक भी जाएंगीं. एक्ट्रेस के इस जानकारी को साझा करते ही उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियान भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. रिपोट्सज़् की मानें तो वाइल्ड काडज़् प्रतियोगी के रूप में विशाल बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाले थे. खबर साझा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. विशाल ने अब डिलीट हो चुकी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि मैंने कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है. मैं अभी बेहतर महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और कोरोना प्रोटोकॉल्स और डॉक्टर के दिए निदेशोज़्ं का पालन कर रहा हूं.

वहीं ईशा ने अपने पोस्ट में लिखा है- पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं और मैंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी से निवेदन है कि सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना पूरा ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना ना भूलें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में कोरोना की रफ्तार और तेज, 190 पाजिटिव मामले मिले

संसद में कोरोना विस्फोट, बजट सत्र के पहले औचक टेस्ट में 400 कर्मचारी मिले पॉजिटिव

महाराष्ट्र: राज्य सरकार ने कोरोना पाबंदियों में किया बदलाव, यहा है नई गाइडलाइंस

देश में बढ़ते कोरोना के बीच आज समीक्षा बैठक करेंगे पीएम मोदी

सुप्रीम कोर्ट के चार जज कोरोना संक्रमित, रजिस्‍ट्री के 150 कर्मचारी भी क्वारंटीन

Leave a Reply