अतीक अहमद के बेटे अली को सताया पुलिस का डर, कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

अतीक अहमद के बेटे अली को सताया पुलिस का डर, कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

प्रेषित समय :09:35:21 AM / Tue, Jan 11th, 2022

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद ने अदालत में आत्मसमर्पण करने की याचिका दी है. कोर्ट ने अली अहमद की याचिका पर करेली थाने को बुधवार यानी 12 जनवरी को रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

19 वर्षीय अली के वकील राधेश्याम पांडे की ओर से दी गई याचिका में कहा गया है कि वह एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र और शांतिप्रिय नागरिक है. लेकिन बिना कारण बताए 10 दिनों से लगातार पुलिस उसके घर पर दबिश देकर पूछताछ कर रही है. उसके परिजनों को हैरान, परेशान और उत्पीड़न कर रही है, इसलिए थाना करेली से रिपोर्ट तलब कर ली जाए क्योंकि वह आत्मसमर्पण करना चाहता है.

गौरतलब है कि अतीक अहमद उनके बेटे अली अतीक व अन्य के खिलाफ धमकाने, 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने के आरोप में उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

बता दें कि अतीक अहमद का छोटा बेटा अली 25 सितंबर को उस समय सुर्खियों में आया था जब एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में रैली की थी. रैली में उसने मंच से अधिकारियों को खुलेआम धमकाते हुए कहा था कि उसकी सरकार बनने पर इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि उसके इस तरह के बयान आने के बाद ही पुलिस और प्रशासन ने उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विधानसभा चुनाव के कारण अब मार्च के बाद होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, फरवरी में प्रैक्टिकल एक्जाम होने की संभावना

यूपी चुनाव से पहले BJP को लगा बड़ा झटका, विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने थामा सपा का दामन

बीएसपी जल्द जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची, मायावती का दावा-यूपी और पंजाब में बनाएंगे सरकार

यूपी को किया दंगा मुक्त, अगर हिंदू का घर जलेगा तो मुस्लिम का घर कैसे सुरक्षित रहेगा: सीएम योगी

Leave a Reply