UCO Bank ने लॉन्च किया रुपे सेलेक्ट कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड

UCO Bank ने लॉन्च किया रुपे सेलेक्ट कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड

प्रेषित समय :12:11:16 PM / Wed, Jan 12th, 2022

सार्वजनिक क्षेत्र के यूको बैंक ने अपने 79वें उद्घाटन दिवस के अवसर पर प्रीमियम ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. यूको बैंक ने रुपे सेलेक्ट कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड लॉन्च किया है. यूको बैंक ने नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडियाके साथ मिलकर अपने प्रीमियम ग्राहक वर्ग के लिए ये सुविधा शुरू की है. लेंडर्स ने एक बयान में कहा, यह कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड कई फायदों के साथ आता है. इसे बैंक के प्रीमियम और एचएनआई ग्राहकों की जरूरतों और लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

कार्ड के जरिए यूजर्स पीओएस या ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 2 लाख रुपये तक की खरीदारी कर सकते हैं. वहीं, 50,000 रुपये की एटीएम निकासी सीमा भी मिलती है. यूको बैंक के कार्यकारी निदेशक, इशराक अली खान ने कहा कि कार्ड के जरिए जिम सदस्यता, घरेलू से लेकर अंतर्राष्ट्रीय लाउंज तक पर प्रीमियम सुविधाएं ली जा सकती है.

रुपे कार्ड पर मिलता है 10 लाख रुपये का फायदा

रुपे सेलेक्ट डेबिट कार्ड RuPay का सबसे प्रीमियम पेशकशों में से एक है जिसमें विशेष रूप से आपके बेहतर लाइफ के लिए खास ऑफर दिए गए हैं. रुपे सेलेक्ट डेबिट कार्ड में ग्राहक को 10 लाख रुपये तक कॉम्प्रिहेंसिव इंश्योरेंस कवर मिलता है. इसमें कार्डधारक को 10 लाख रुपये तक का पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस और परमानेंट डिसेबिलिटी कवर मिलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अगले माह भी बैंक कर्मचारी करेंगे हड़ताल, 23 और 24 फरवरी को कामकाज रहेगा ठप

सिटीग्रुप बैंक कर्मचारियों ने 14 जनवरी तक वैक्सीन नहीं लगाई तो नौकरी से बाहर होंगे

HDFC बैंक ने मैसेज अलर्ट के बदले नियम, अब ग्राहक को एक SMS के देने होंगे 20 पैसे

पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहक सेवाओं पर बढ़ाए चार्ज, 15 जनवरी से होंगे लागू

यूनियन बैंक के मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर व रिकवरी एजेंट के खिलाफ कोर्ट में ईओडबलू ने प्रस्तुत किया वाद 14 लाख 74 हजार रुपए का किया था गोलमाल

Leave a Reply