जबलपुर से डाक लेकर जा रहे वाहन की सागर में कार से भिड़ंत, एक की मौत, पांच गंभीर, घने कोहरे के कारण हादसा

जबलपुर से डाक लेकर जा रहे वाहन की सागर में कार से भिड़ंत, एक की मौत, पांच गंभीर, घने कोहरे के कारण हादसा

प्रेषित समय :19:18:23 PM / Wed, Jan 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से डाक लेकर रवाना हुए वाहन की सागर में एक कार से भिड़ंत हो गई, भिड़ंत इतनी जोरों से हुई कि कार व डाक विभाग के वाहन के परखच्चे उड़ गए, हादसे में डाक वाहन में सवार संजय भलावी के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पांच लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए सागर के अस्पताल में भरती कराया गया है, जहां पर घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

सागर पुलिस के अनुसार जबलपुर से डाक विभाग  से डाक लेकर वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 8891 सागर के लिए रवाना हुआ, वाहन जब सागर की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान सामने से आई कार से भिड़ंत हो गई, दोनों वाहनों में हुई भीषण भिड़ंत में सामने के हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं हादसे में डाक वाहन में सवार संजय पिता आरसी भलावी उम्र 37 वर्ष निवासी जबलपुर के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं वाहन में सवार राजकुमार पिता दयाप्रसाद निवासी जबलपुर सहित कार में सवार चार लोगों के शरीर पर गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सागर के जिला अस्पताल में भरती कराया है, जहां पर घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है, पुलिस का कहना है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के मेडिकल कालेज में सजायाफ्ता को वीआईपी ट्रीटमेंट, आराम से मोबाइल पर आराम से कर रहा है बातचीत, सुरक्षा में लगे एएसआई की मौत

जबलपुर में सूदखोर की प्रताडऩा से महिला ने जहर खाया, 50 हजार के ड़ेढ़ लाख वसूले, मूलधन अभी भी बाकी रहा

एमपी के जबलपुर में युवक का सिर काटकर खेत में फेंका..!

जबलपुर: गवर्नर ने कहा- जनजातीय समाज में सिकल सेल की रोकथाम के लिए काम करें विश्वविद्यालय

जबलपुर में आज भी मिले कोरोना के 210 संक्रमित..!

जबलपुर मंडल की 5 यात्री गाडिय़ों में रेलवे ने मासिक सीजन टिकट सुविधा प्रारंभ

Leave a Reply