जबलपुर में दो लाख रुपए की सुपारी देकर कराई पति की हत्या..!

जबलपुर में दो लाख रुपए की सुपारी देकर कराई पति की हत्या..!

प्रेषित समय :16:20:35 PM / Thu, Jan 13th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम मचला पनागर में सिर काटकर की गई हत्या की वारदात का खुलासा पुलिस ने कर दिया है, मामले में पत्नी उषा मिश्रा ने दो लाख रुपए की सुपारी देकर पति के दोस्त अखिलेश उर्फ अक्कू विश्वकर्मा से पति नरेश मिश्रा की हत्या कराई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी अखिलेश उर्फ अक्कू विश्वकर्मा व उषा मिश्रा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. इस आशय की जानकारी एएसपी संजय अग्रवाल ने पत्रकारों को चर्चा में दी है.

एएसपी श्री अग्रवाल ने चर्चा में आगे बताया कि ग्राम मचला निवासी नरेश कुमार मिश्रा उम्र 40 वर्ष के गांव में किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध रहे, जिसके चलते नरेश द्वारा आए दिन शराब पीकर पत्नी उषा मिश्रा उम्र 35 वर्ष के साथ मारपीट की जाती रही. नरेश मिश्रा द्वारा आए दिन मारपीट किए जाने से परेशान हो चुकी उषा मिश्रा ने करीब दस दिन पहले अखिलेश उर्फ अक्कू विश्वकर्मा से चर्चा करते हुए कहा कि पति नरेश मिश्रा की हत्या कर दो तुम्हे दो लाख रुपए देगें, अखिलेश भी नरेश की हत्या करने के लिए तैयार हो गया.  जिसपर उषा मिश्रा ने अखिलेश को हत्या करने के लिए अपने पास से फरसा लाकर दिया, योजना के अनुसार दस जनवरी की रात 8 बजे के लगभग अखिलेश ने फोन करके नरेश मिश्रा को शराब पीने के लिए बुलाया, दोनों ने श्याम मिश्रा के खेत में बैठकर शराब पी, नरेश जब अत्यधिक नशे में हो गया तो अखिलेश ने फरसा निकालकर नरेश की गर्दन काटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद नरेश का सिर उठाकर अशोक पटैल के खेत में फेंक दिया. बीती सुबह जब लोगों ने नरेश मिश्रा का कटा हुआ सिर देखा तो पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मामले में सिर व धड़ बरामद करते हुए जांच की तो पता चला कि नरेश मिश्रा के साथ अखिलेश उर्फ अक्कू विश्वकर्मा को देखा गया है, जिसपर पुलिस ने अक्कू विश्वकर्मा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने उषा मिश्रा से दो लाख रुपए की सुपारी लेकर हत्या की वारदात करना स्वीकार लिया. पुलिस ने मामले में उषा मिश्रा व अखिलेश उर्फ अक्कू विश्वकर्मा को हिरासत में लेकर मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

साजिश के चलते पति के गुमशुदा होने की शिकायत भी की-

इधर साजिश के चलते आरोपी उषा मिश्रा ने थाना में पति नरेश मिश्रा के गुमशुदा होने की शिकायत भी थाना में की थी, जिससे किसी को उसपर शक न हो, लेकिन पुलिस ने जब काल डिटेल निकाले तो उषा की अखिलेश से मोबाइल फोन पर बात किए जाने की जानकारी भी मिल गई.

आरोपी पहले से रंजिश रखता था-

पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी कि वर्ष 2019 में नरेश मिश्रा ने अखिलेश की भाभी के साथ दुराचार करने की कोशिश की थी, तभी से अखिलेश रंजिश रखे था, इस बीच उषा मिश्रा ने जब पति नरेश मिश्रा की हत्या करने की बात कही तो वह तैयार हो गया.

हत्याकांड का खुलासा करने में इनकी रही सराहनीय भूमिका-

ग्राम मचला पनागर में हुए हत्याकांड का खुलासा करने में पनागर टीआई आरके सोनी, एसआई अम्बुज पांडेय, आकाशदीप साहू, एएसआई ब्रम्हदत्त दुबे, संतोष पांडेय, आरक्षक राममिलन, विनय जायसवाल, देशपाल, कुलदीप, मोनू करारे, विवेक, नरेन्द्र, महिला आरक्षक मोनिका, अभिलाषा, क्राइम ब्रांच के एएसआई राम सनेही शर्मा, प्रधान आरक्षक अजीत पटेल, हरिशंकर गुप्ता, अरविंद, राजेश केवट की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में युवक का सिर काटकर खेत में फेंका..!

जबलपुर में रोजगार दिवस 51.53 करोड़ रुपए का लोन वितरित..!

जबलपुर से डाक लेकर जा रहे वाहन की सागर में कार से भिड़ंत, एक की मौत, पांच गंभीर, घने कोहरे के कारण हादसा

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना पाजिटिव वृद्ध की निजी अस्पताल में मौत..!

जबलपुर के मेडिकल कालेज में सजायाफ्ता को वीआईपी ट्रीटमेंट, आराम से मोबाइल पर आराम से कर रहा है बातचीत, सुरक्षा में लगे एएसआई की मौत

जबलपुर में सूदखोर की प्रताडऩा से महिला ने जहर खाया, 50 हजार के ड़ेढ़ लाख वसूले, मूलधन अभी भी बाकी रहा

Leave a Reply