जबलपुर में रोजगार दिवस 51.53 करोड़ रुपए का लोन वितरित..!

जबलपुर में रोजगार दिवस 51.53 करोड़ रुपए का लोन वितरित..!

प्रेषित समय :20:05:48 PM / Wed, Jan 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर आज मानस भवन में जिला स्तर पर आयोजित किये गये रोजगार दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में 13 हजार 400 से अधिक हितग्राहियों को स्वयं का रोजगार स्थापित करने शासन की विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 51 करोड़ 53 लाख रुपये के ऋण प्रदान किया गया.

मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में अतिथि विधायक अजय विश्नोई एवं अशोक रोहाणी ने प्रतीक के तौर पर सतरह हितग्राहियों को ऋण के स्वीकृति पत्र प्रदान किये . कार्यक्रम में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, नगर निगम आयुक्त आशीष वशिष्ठ, जिला पंचायत की सीईओ रिजु बाफना, अग्रणी बैंक प्रबंधक संजय सिन्हा, उपायुक्त नगर निगम अंजु सिंह, महाप्रबंधक जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र विनीत रजक आदि उपस्थित रहे.  कार्यक्रम के माध्यम से 3 हजार 175 युवाओं को विभिन्न निजी कंपनियों द्वारा जॉब हेतु ऑफर लेटर प्रदान किये गये तथा 1 हजार 676 व्यक्तियों को अप्रत्यक्ष रोजगार प्रदान किया गया .

गाय के गोबर से पेंट बनाने का प्लांट लगाएगी नमृता दीक्षित-

प्रधानमंत्री रोजगार सृजन योजना के तहत स्वरोजगार स्थापित करने मिले 25 लाख रुपये के ऋण से जबलपुर निवासी नमृता दीक्षित पनागर के समीप ग्राम फूटाताल में गोबर से पेंट बनाने का प्लांट लगाने जा रही है . नमृता को आज स्वामी विवेकानन्द जयंती पर मानस भवन में आयोजित रोजगार दिवस के के जिला स्तरीय कार्यक्रम में स्वीकृति पत्र प्रदान किया गया . प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के तहत नमृता को स्व.रोजगार स्थापित करने यह ऋण स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पनागर शाखा द्वारा स्वीकृत किया गया है . 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना पाजिटिव वृद्ध की निजी अस्पताल में मौत..!

जबलपुर के मेडिकल कालेज में सजायाफ्ता को वीआईपी ट्रीटमेंट, आराम से मोबाइल पर आराम से कर रहा है बातचीत, सुरक्षा में लगे एएसआई की मौत

जबलपुर में सूदखोर की प्रताडऩा से महिला ने जहर खाया, 50 हजार के ड़ेढ़ लाख वसूले, मूलधन अभी भी बाकी रहा

एमपी के जबलपुर में युवक का सिर काटकर खेत में फेंका..!

जबलपुर: गवर्नर ने कहा- जनजातीय समाज में सिकल सेल की रोकथाम के लिए काम करें विश्वविद्यालय

जबलपुर में आज भी मिले कोरोना के 210 संक्रमित..!

Leave a Reply