जबलपुर में दिल-दहलाने वाला हादसा: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, तीन टुकड़ों में बंट गया शरीर

जबलपुर में दिल-दहलाने वाला हादसा: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, तीन टुकड़ों में बंट गया शरीर

प्रेषित समय :17:07:05 PM / Sat, Jan 15th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित खितौला कुर्रे ब्रिज में दिल-दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें युवक सामने से ट्रेन आते देख पटरी पर ले गया, जिससे उसका शरीर तीन हिस्सों में बंट गया, युवक को ट्रेन से कटते देख आसपास से गुजर रहे लोगों मेें चीख पुकार मच गई. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खितौला वार्ड नम्बर 2 निवासी राजू उर्फ राजेन्द्र आज कुर्रे ब्रिज के पास पहुंचकर इधर से उधर टहलने लगा, इस दौरान आसपास से लोग भी गुजर रहे थे, तभी सामने से ट्रेन आते दिखी तो राजू दौड़कर पटरी पर लेट गया, लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ट्रेन राजू के ऊपर से गुजर गई, जिससे राजू का शरीर तीन हिस्से में बंट गया. राजू को ट्रेन से कटते देख लोगों में चीख पुकार मच गई, देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. खबर मिलते ही पत्नी सहित अन्य परिजन भी पहुंच गए,वे भी हादसे को देख स्तब्ध रहे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में स्कूल से लौट रही नाबालिगा का अपहरण कर रेप की कोशिश

देश के ख्यातिलब्ध छायाकार जबलपुर के छायाकारों को करेंगे प्रशिक्षित, दो दिवसीय आयोजन का शुभारंभ 15 को

जबलपुर में तीन दिनों में दूसरी ट्रेन बेपटरी: बांद्रा ट्रेन पटरी से उतरी, 5 घंटे विलंब से छूटेगी

जबलपुर में कोरोना ब्लास्ट, आंकड़ा 349 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला पति, सुसाइड नोट में लिखा पत्नी जय से प्यार करती है, इसलिए मार रहा हूं..!

Leave a Reply