एमपी में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने सरपंचो को लौटाए वित्तीय अधिकार, कहा जनता की ताकत से ही होते है सारे काम

एमपी में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने सरपंचो को लौटाए वित्तीय अधिकार, कहा जनता की ताकत से ही होते है सारे काम

प्रेषित समय :18:04:44 PM / Mon, Jan 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आज सरपंचो को उनके वित्तीय अधिकार लौटाते हुए कहा कि जनता की ताकत से ही सरे काम होते है, इसलिए सरपंचो को प्रशासकीय अधिकारी लौटा रहा हूं, सीएम ने पंचायत, जनपद पंचायत व जिला पंचायत स्तर पर वित्तीय अधिकारी लौटाने की घोषणा की है.

सीएम श्री चौहान ने प्रशासकीय समिति व प्रधानों के साथ वर्चुअल मीटिंग करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव डिले हुए तो प्रशासकीय समिति बनाकर आपको दायित्व सौंपा था, अब पंचायत चुनाव में व्यवधान आ गया है, मेरी मान्यता है कि लोकतंत्र में चुने गए जनप्रतिनिधि ही जनता के प्रति जबावदेह होते है इसलिए प्रशासकीय समिति के अध्यक्ष व सचिव बनाकर आपकों जिम्मेदारी सौंपी थी. सीएम ने यह भी कहा कि गांव में समाज सुधार के आंदोलन चलाए, सामाजिक समरसत्ता का भाव दिखना चाहिए, गांव के लोग मिलजुलकर काम करे, पंचायत चुनाव जब होगे तब देखा जाएगा, इसमें दो महीने या चार महीने का समय लग सकता है, वहीं कोरोना की तीसरी लहर से लडऩे में सरपंचों से सहयोग की अपील की, कहा कि पंचायत स्तर पर कोविड क्राइसिस कमेटी की जिम्मेदारी आपकी है. गौरतलब है कि पंचायत चुनाव रद्द होने के बाद से ही ग्रामीण क्षेत्र के दावेदार नाराज है, जिन्हे साधने की एक कोशिश की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में तीसरी लहर के बीच कोरोना की रफ्तार और तेज, 593 पाजिटिव निकले..!

जबलपुर में रज्जाक, सरताज उनके दो गुर्गो पर फिर एक और प्रकरण दर्ज, 307 के मामले में समझौते के लिए पीडि़त का किया था अपहरण..!

नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते जबलपुर मंडल की कई ट्रेनें निरस्त, कुछ परवर्तित मार्ग से चलेंगी

एमपी के जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख डा. मोहन भागवत, पदाधिकारियों से की मुलाकात

जबलपुर में आमने-सामने से हई भिड़ंत में मोटर साइकलों के परखच्चे उड़े, एक की मौत

Leave a Reply