बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ को सक्षम बनाकर ठाकरे जी को श्रद्धांजलि देने का संकल्प लिया - आशीष तिवारी

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ को सक्षम बनाकर ठाकरे जी को श्रद्धांजलि देने का संकल्प लिया - आशीष तिवारी

प्रेषित समय :19:24:24 PM / Wed, Jan 19th, 2022

पन्ना/जबलपुर. भारतीय जनता पार्टी जिला पन्ना ने प्रदेश निर्देशन के अनुसार आज बुधवार 19 दिसम्बर को स्थानीय गजानन पैलेस में बूथ विस्तारक योजना को लेकर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी, भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजेंद्र गर्ग, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे और जिला सह मीडिया प्रभारी अजय पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश द्वारा श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जी के जन्मशताब्दी वर्ष को संगठन पर्व के रूप में मनाया जा रहा है. जिसके तहत 20 से 30 जनवरी के बीच बूथ विस्तारक योजना का आयोजन हो रहा है, जिसमें 20 हजार बूथ विस्तारक प्रदेश के लगभग 65 हजार बूथों को सशक्त, सक्षम व डिजिटल बनाने के लिए निकलेंगे. इस योजना में पार्टी के वरिष्ठ नेतागण, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सभी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधिगण सहित मैं स्वयं भी अपने निर्धारित बूथों पर विस्तारक बनकर कार्य करूंगा. इसके बाद बृजेंद्र गर्ग ने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन पर्व के तहत हर बूथ को सक्षम बनाकर श्रद्धेय ठाकरे जी को श्रद्धांजलि देने का संकल्प लिया है.

एप पर संकलित होगी 65 हजार बूथों की जानकारी

कार्यक्रम में संगठन एप्प की जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री तिवारी ने बताया कि संगठन एप से 65 हजार बूथों की जानकारी का संकलन होगा. जिसमें बूथ समिति, पन्ना समिति और बूथ के की-वोटर के नाम नम्बर और उनकी जानकारी उल्लेखित रहेंगी. एप से बूथ विस्तारक योजना में बूथ की जानकारी एकत्रित होगी. जिससे 65 हजार बूथ डिजिटल होंगे. इसी क्रम में पन्ना जिले में बूथ विस्तारक 129 एवं एप्स संचालक 129 इस प्रकार कुल 258 कार्यकर्ता 10 दिन का समय पन्ना जिले में देने वाले हैं और इन 10 दिनों में वह प्रत्येक दिन 10 घंटे का समय पार्टी के लिए देगे,

इस व्यवस्था को संचालित करने के लिए पार्टी द्वारा पन्ना नगर में 07 शक्ति केंद्र बनाए गए हैं, एवं जिले की 06 नगर परिषदों में प्रत्येक परिषद में 3--3 शक्ति केंद्र बनाए गए हैं इस प्रकार कुल नगर परिषदों में 25 शक्ति केंद्र बनाए गए हैं! जहां पर जाकर कार्यकर्ता पार्टी के विस्तार के लिए काम करेंगे यह कार्य पन्ना जिले की तीनों विधानसभाओं में सभी बूथों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है. दिनांक 21 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा बूथ क्रमांक 271 ग्राम पटना तमोली मंडल सलेहा में अपना  समय पार्टी के लिए देंगे साथ ही पवई विधायक प्रहलाद लोधी बूथ क्रमांक 56  ग्राम पड़रिया में पवई विधानसभा के मंडल मोहन्द में अपना समय देंगे. मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह बाड क्रमांक 5 के 169 बूथ पर अपना समय देंगे वही पार्टी जिलाध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया बूथ क्रमांक 271 पर संगठन विस्तार के लिए समय देंगे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भाजपा की बूथ विस्तारक कार्यशाला, कुशाभाउ जी ने जिस संगठन ने खड़ा किया उसका विस्तार हमारा दायित्व: वीडी शर्मा

चुनाव आयोग का बड़ा फैसला: पोलिंग बूथ तक न जा पाने वाले बुजुर्ग मतदाता घर से कर सकेंगे वोटिंग

कोलकाता निगम चुनाव में मतदान जारी, 144 वार्ड, 1,776 वोटिंग बूथ, 23 हजार सुरक्षा कर्मी

मध्यप्रदेश में दशहरा पर विजय संकल्प ध्वज फहराएगी, हर बूथ पर लाड़ली के पैर पूजे जाएगें

मोदीजी! बीजेपी बूथ अध्यक्ष शुभम मिश्रा भी लखीमपुर खीरी हिंसा का ही शिकार हुआ है?

Leave a Reply