पंजाब के मुख्यमंत्री पर अकाली दल ने फोड़ा वीडियो बम, कहा- सीएम चन्नी हनी और मनी का कॉम्बिनेशन हैं

पंजाब के मुख्यमंत्री पर अकाली दल ने फोड़ा वीडियो बम, कहा- सीएम चन्नी हनी और मनी का कॉम्बिनेशन हैं

प्रेषित समय :13:50:08 PM / Sat, Jan 22nd, 2022

चण्डीगढ़. अकाली दल ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के रिश्तेदार के यहां ईडी की रेड के दौरान मिले करोड़ों रुपयों को लेकर हमला बोला है. अकाली दल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम चन्नी और हनी की तस्वीर और वीडियो जारी किए. इस दौरान अकाली ने कहा, सीएम चन्नी के रिश्तेदार भूपिंदर हनी के यहां 55 करोड़ की मनी ट्रेल का पता चला है. सीएम चन्नी और कांग्रेस को बताना चाहिए कि ये पैसा कहां से आया. लाखों की रोलेक्स की घड़ियां और करोड़ों की प्रॉपर्टी कहां से आई? हनी का क्या काम-धंधा है.

अकाली दल ने कहा, आज चन्नी के भ्रष्टाचार के एक्सपोज़ का पार्ट वन है. बाकी दो-तीन पार्ट आगे आएंगे. अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया ने गणतंत्र दिवस की तस्वीरों में चन्नी और कांग्रेस के सीनियर नेताओं, मंत्रियों के साथ भूपिंदर हनी के मंच पर साथ-साथ होने की तस्वीरें सार्वजनिक कीं. अकाली दल का दावा है कि चन्नी, हनी और मनी का कॉम्बिनेशन हैं. चन्नी से राज में सब काम हनी के ज़रिए होते थे.

अकाली दल ने कहा, ED की जांच में यह भी पता चल जाएगा कि चन्नी के बेटे की शादी में सारा मनी हनी ने ही लगाया था. आरोप में अकाली दल ने कहा, भूपिंदर हनी को चन्नी ने सिक्योरिटी कवर दिया था. इसके अलावा जिप्सी और पंजाब पुलिस के मुलाजिम उसकी सुरक्षा में लगाए गए थे. हनी की सुरक्षा में तैनात कमांडो का वीडियो भी अकाली दल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जारी किया. अकाली दल ने पूछा, हनी की गाड़ी पर MLA का स्टिकर और लाइट कैसे लगी थी?

अकाली दल ने सीएम चन्नी के हलके के एक सरपंच का स्टिंग जारी किया. स्टिंग में सरपंच इकबाल सिंह पर माइनिंग करवाने का आरोप है. अकाली ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को अवैध माइनिंग से प्रति फुट 1.50 रुपये जाते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रवर्तन निदेशालय के छापे में पंजाब सीएम चन्नी के रिश्‍तेदार से अब तक मिल चुके 10.7 करोड़ रुपये

पंजाब: हर मॉल में कांग्रेस सरकार खोलेगी बाबा नानक स्टोर, सिद्धू ने कहा - फसल बीमा के नाम पर 30 हजार करोड़ की जालसाजी हुई

पंजाब में मतदान से पहले चुनाव आयोग ने किए अफसरों के ट्रांसफर

अवैध रेत खनन मामले में पंजाब के सीएम के करीबी रिश्तेदार समेत 10 जगहों पर ईडी की छापेमारी

सीएम केजरीवाल का ऐलान: पंजाब में भगवंत मान होंगे आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री कैंडीडेट

Leave a Reply