क्रिकेटर विकास टोकस की पिटाई मामले में पुलिस की सफाई, बोले- खिलाड़ी ने किया था दुर्व्यवहार

क्रिकेटर विकास टोकस की पिटाई मामले में पुलिस की सफाई, बोले- खिलाड़ी ने किया था दुर्व्यवहार

प्रेषित समय :11:38:22 AM / Sat, Jan 29th, 2022

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में IPL क्रिकेटर विकास टोकस के साथ पिटाई मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा सफाई दी गई है. इस दौरान विकास टोकस द्वारा शिकायत करने और आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग किए जाने के बाद दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा कि खिलाड़ी विकास टोकस ने पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया था. इसी दौरान दुर्घटनावश खिलाड़ी को आंख के पास चोट लगी. बता दें कि मास्क न लगाने को लेकर पुलिस कर्मियों द्वारा रुपए मांगने और फिर विरोध करने पर गाली गलौच करने और पुलिस वालों द्वारा समझौता करने को कहा गया.

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ी विकास टोकस ने पुलिस मुख्यालय को एक मेल कर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि 26 जनवरी को एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें मुक्का मारा, जिससे उनकी आंख की रोशनी जाते-जाते बची. इस दौरान खिलाड़ी ने शिकायत के साथ आंख के नीचे लगी चोट की फोटो भी भेजी है. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जोकि निंदनीय है. इसके साथ ही कहा कि खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस घटना के बाद वह मानसिक परेशानियों से गुजर रहे हैं.

वहीं, साउथ-वेस्ट जिले के DCP गौरव शर्मा के मुताबिक गणतंत्र दिवस के मौके पर चेकिंग के दौरान दोपहर करीब 11.30 बजे गांव मोहम्मदपुर के रहने वाले विकास टोकस नाम के शख्स को चेकिंग के लिए रोका गया. जहां विकास ने सहयोग करने के बजाए दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया कि वह नेशनल लेवल का क्रिकेट खिलाड़ी है और पिछले 10 साल से रणजी ट्रॉफी खेल रहा है. इस दौरान कांस्टेबल ने विकास को सार्वजनिक जगह पर मास्क नहीं पहनने की चेतावनी भी दी. इस पर विकास टोकस ने फिर से बदसलूकी करना शुरू कर दिया. जब उन्हें थाने आने के लिए कहा गया तो वह कार लेकर गणतंत्र दिवस समारोह की ओर जा रही सड़क पर जाने लगे. ऐसे मे पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और हाथापाई में खिलाड़ी की आंख के पास चोट लग गई. इसके बाद विकास टोकस को थाने ले जाया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभी नहीं मिलेगी ठंड से राहत: दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में कड़ाके की पड़ेगी सर्दी

आर्मी पब्लिक स्कूल दिल्ली में टीचर के पदों पर निकली है भर्ती

कोरोना से दिल्ली को बड़ी राहत, एक दिन में आए करीब 4000 नए मामले, 25 मरीजों की मौत

दिल्ली हाईकोर्ट ने जूही चावला को दी बड़ी राहत, 90% घटा दिया जुर्माना

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू खत्म, रात का कर्फ्यू रहेगा लागू, रेस्टोरेंट-बार 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे

Leave a Reply