विरोधियों पर मायावती का हमला, बेरोजगारी और महंगाई को छोड़ धार्मिक-जातीय भेदभाव पर वोट मांगने का आरोप लगाया

विरोधियों पर मायावती का हमला, बेरोजगारी और महंगाई को छोड़ धार्मिक-जातीय भेदभाव पर वोट मांगने का आरोप लगाया

प्रेषित समय :15:33:21 PM / Sat, Jan 29th, 2022

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सपा और बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विरोधी दलों के नेता रोटी-रोजगार, बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों को छोड़कर धार्मिक-जातीय भेदभाव और नफरती बातों के आधार पर वोट मांग रहे हैं. बसपा सुप्रीमो ने इसको लेकर शनिवार को दो  ट्वीट किए.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, यूपी चुनाव में विरोधी पार्टियों का जनविरोधी चाल, चरित्र, चेहरा एवं दोमुंहापन पुनः उजागर. वे रोजी-रोजगार, बेरोजगारी व महंगाई आदि की पहाड़ जैसी समस्याओं को दूर कर अच्छे दिन की बात नहीं बल्कि धार्मिक-जातीय भेदभाव व नफरती बातें करके वोट माँग रहे हैं, जो कतई भी उचित नहीं है.

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा, यूपी की जनता ने पहले सपा और फिर भाजपा की सत्ता के पिछले 10 साल जंगलराज, अराजकता, अहंकार, जातीय व धार्मिक द्वेषपूर्ण भेदभाव आदि के बहुत संकट भरे गुजारे हैं. इसीलिए अब इनके किसी भी लुभावने वादों एवं बहकावों आदि में नहीं आएं तो बेहतर.

इससे पहले शुक्रवार को मायावती ने चुनाव प्रचार को लेकर मीडिया पर भी आरोप लगाए थे. उन्होंने एक ट्वीट में जनता को आगाह करते हुए लिखा था, यूपी विधानसभा चुनाव में जिस प्रकार से धर्म व जाति की राजनीति हावी है व मीडिया में भी ऐसी ख़बरें भरी पड़ी रहती हैं उससे ऐसा लगता है कि यह सब सपा व बीजेपी की अंदरूनी मिलीभगत के तहत ही हो रहा है और वे चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम व जातीय नफरती रंग देना चाहती हैं. जनता सतर्क रहे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में इस बार बसपा अकेले ही मैदान में है. बसपा ने अब तक करीब 200 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. अपनी चुनावी व्यस्तताओं को ध्यान में रखकर पार्टी प्रमुख मायावती ने चुनाव न लड़ने की घोषणा की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस की हालत खस्ताहाल, उसने सीएम उम्मीदवार पर कुछ घंटों में बदला स्टैंड: मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने जारी की पहली लिस्ट, 53 सीटों पर की उम्मीदवारों की घोषणा

बीएसपी अध्यक्ष मायावती नहीं लड़ेंगी विधानसभा चुनाव, सतीश चंद्र मिश्रा ने किया ऐलान

बीएसपी जल्द जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची, मायावती का दावा-यूपी और पंजाब में बनाएंगे सरकार

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला, न हो राजनीति: मायावती

बसपा गरीबों की पार्टी है, अन्य पार्टियों की तरह धन नहीं है, इसलिए नहीं कर ही ताबड़तोड़ रैलियां: मायावती

Leave a Reply