बिहार में जज पर होमगार्ड ने तानी रायफल, कहा- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

बिहार में जज पर होमगार्ड ने तानी रायफल, कहा- तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं

प्रेषित समय :11:33:36 AM / Wed, Feb 2nd, 2022

खगडिय़ा. बिहार के खगडिय़ा में एक न्‍यायाधीश पर होमगार्ड ने राइफल तान दी. इतना ही नहीं होमगार्ड ने न्‍यायाधीश को अमर्यादित शब्‍द भी कहे. इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इस विवाद के दौरान होमगार्ड घायल हो गया. वह बेहोश है. इलाज किया जा रहा है. यह घटना जज के आवास पर हुई है.

जानकारी के अनुसार, परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश पर एक होमगार्ड ने राइफल तान दी. घटना न्यायाधीश के आवास की ही है. इसे लेकर प्रधान न्यायाधीश राजकुमार की शिकायत पर होमगार्ड बीरेंद्र सिंह पर मुफस्सिल थाना में केस दर्ज किया गया है.

दर्ज केस में प्रधान न्यायाधीश ने कहा कि सुबह में 05.15 बजे वे सैर पर निकले. लगभग 06.15 बजे जब वे वापस लौटे तो देखा कि आवास का गेट खुला है और गेट ड्यूटी पर कोई संतरी नहीं है.

संतरी बीरेंद्र सिंह को जब कहा गया तो उसने कहा कि उसकी वहां पर ड्यूटी नहीं है. उससे जब आवास की सुरक्षा पर ध्यान देने को कहा गया तो उसने जवाब दिया कि तुम्हारे बाप का नौकर नहीं हूं. विरोध जताने पर होमगार्ड ने उनके सीने में राइफल सटाकर गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद प्रधान न्यायाधीश द्वारा पुलिस बुला ली गई. पुलिस अपने साथ होमगार्ड को ले गई.

इधर, होमगार्ड की स्थिति नाजुक देखकर मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष गुंजन कुमार द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया. होमगार्ड की स्थिति नाजुक बनी हुई है. अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि होमगार्ड कैसे जख्मी हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बसंत पंचमी पर पटना में कर सकेंगे सरस्वती पूजा, 50 से अधिक लोगों के शामिल होने पर रहेगी रोक

बिहार: पोते की छठी पर दादा जी ने शराब की खाली बोतल लेकर किया डांस, Video Viral होने के बाद पुलिस ने भेजा जेल

बिहार के बेगूसराय में बड़ा ट्रेन हादसा टला, पुरबिया एक्सप्रेस दो हिस्सों में बंटी, सभी यात्री सुरक्षित

किसी ने दूल्हे को पकड़ा तो किसी ने जबरन पहनाया सेहरा, बिहार में फिर से हुआ पकड़ौआ विवाह

बिहार: मंदिर में चोरी करने से पहले बदमाशों ने 7 कुत्तों को मार डाला, दानपेटी तोड़ किए 15 हजार रुपए पार

Leave a Reply