हीरो इलेक्ट्रिक का एक्सिस बैंक के साथ करार, आसान कर्ज के साथ खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो इलेक्ट्रिक का एक्सिस बैंक के साथ करार, आसान कर्ज के साथ खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर

प्रेषित समय :10:32:10 AM / Fri, Feb 4th, 2022

अब आपके लिये इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना और आसान होने जा रहा है दरअसल हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने टूव्हीलर की बिक्री के लिये एक्सिस बैंक के साथ एक खास करार किया है, जिसमें ग्राहक बेहद आसान तरीके से कर्ज सुविधा पा सकते हैं और अपने लिये इलेक्ट्रिक बाइक खरीद सकते हैं जिससे उन्हें महंगे पेट्रोल डीजल की टेंशन से मुक्ति मिलेगी. अपने कारोबार को बढ़ाने के लिये हीरो इलेक्ट्रिक लगातार सेग्मेंट से जुड़ी छोटी बड़ी कंपनियों के साथ करार कर रही है. जनवरी में ही कंपनी ने महिंद्रा ग्रुप, टर्टल मोबिलिटी और स्पेयर इट के साथ अलग अलग उद्देश्य के साथ अलग अलग स्तर पर समझौते किये हैं

एक्सिस बैंक से हुआ करार

इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने पूरे उत्पाद पोर्टफोलियो के लिए ग्राहकों को रिटेल लोन (फाइनेंसिंग) की सुविधा उपलब्ध कराने को निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक के साथ करार किया है. हीरो इलेक्ट्रिक ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि ग्राहक कंपनी के 750 से अधिक डीलरों के नेटवर्क पर दोपहिया वाहनों की फाइनेसिंग का का विकल्प चुन सकते हैं.कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी के जरिये हीरो इलेक्ट्रिक के ग्राहक अब कम से कम कागजी प्रक्रिया के साथ कई मूल्यवर्धित वित्तीय लाभ प्राप्त कर सकते हैं. इस समझौते से ग्राहकों को सुगम तरीके से खरीदारी का अनुभव मिलेगा. फिलहाल कंपनी करीब 75 हजार रुपये मूल्य की हीरो इलेक्ट्रिक फोटॉन एचएक्स, करीब 66 हजार रुपये मूल्य की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एचएक्स डबल बैटरी और करीब 56 हजार रुपये मूल्य की हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा एचएक्स सिंगल बैटरी ऑफर कर रही है.

और किन कंपनियों से हुआ करार

हीरो इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने ही महिंद्रा समूह के साथ इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में एक रणनीतिक समझौते की घोषणा की है. दोनों कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत, बाजार की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए महिंद्रा समूह मध्य प्रदेश के पीथमपुर स्थित अपने संयंत्र में हीरो इलेक्ट्रिक की लोकप्रिय इलेक्ट्रिक बाइक ‘ऑप्टिमा’ और ‘एनवाईएक्स’ को तैयार करेगा. बयान में कहा गया कि इस समझौते के बाद और लुधियाना स्थित केंद्र का विस्तार करने से हीरो 2022 तक प्रतिवर्ष दस लाख इलेक्ट्रिक वाहनों के विनिर्माण की मांग को पूरा करने में सक्षम होगा.

वहीं कंपनी दूर दराज के क्षेत्रों में रहने वालों तक सप्लाई सिस्टम को मजबूत करने के लिए डिलीवरी समाधान प्रदाता स्टार्टअप टर्टल मोबिलिटी के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी के तहत हीरो इलेक्ट्रिक स्टार्टअप कंपनी टर्टल मोबिलिटी को बिजली से चलने वाले एक हजार स्कूटर का वितरण करेगी, सप्लाई सेग्मेंट में इलेक्ट्रिक वाहनों के इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए 2021 की दूसरी तिमाही में टर्टल मोबिलिटी को शामिल किया गया था. कंपनी तब से हीरो इलेक्ट्रिक के साथ साझेदारी में है. इसके साथ ही हीरो इलेक्ट्रिक ने निजी गैराज मालिकों को प्रशिक्षित करने और उनके नेटवर्क का इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) सेवा केंद्र के रूप में उपयोग करने के लिए स्पेयर इट के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी के तहत स्पेयर इट द्वारा हीरो इलेक्ट्रिक के बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) और बिजनेस-टू-कस्टमर ग्राहकों के लिए इन गैराजों में सुविधा प्रदान करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टाटा की ये सस्ती इलेक्ट्रिक कार बनी इंडिया की बेस्ट सेलिंग

शानदार फीचर्स वाले इन इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की कीमत है 40 हजार से भी कम

देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक इसी हफ्ते होगी लॉन्च

खजुराहो से ललितपुर रूट पर जल्द इलेक्ट्रिक से दौड़ेंगी ट्रेन, तेज और सुरक्षित होगा सफर

इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते वक्त रखें ये सावधानियां, नहीं होगी परेशानी

Leave a Reply