राहुल गांधी ने चीन से इंपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - जुमला फॉर इंडिया, जॉब्स फॉर चाइना

राहुल गांधी ने चीन से इंपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - जुमला फॉर इंडिया, जॉब्स फॉर चाइना

प्रेषित समय :12:24:23 PM / Fri, Feb 4th, 2022

नई दिल्ली. मोदी सरकार का बजट पेश होने के बाद से ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं. अब उन्होंने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. इस बार भी राहुल गांधी ने चीन का हवाला देते हुए केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने ट्विटर पर, जुमला फॉर इंडिया, जॉब्स फॉर चाइना लिखते हुए सरकार पर तंज कसा.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें चीन से इंपोर्ट को लेकर कुछ आंकड़े दिए गए हैं, साथ ही राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण की एक क्लिप भी है. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, जुमला फॉर इंडिया, जॉब्स फॉर चाइना... मोदी सरकार ने संगठित क्षेत्र और एमएसएमई को तबाह कर दिया है, जो सबसे ज्यादा नौकरियां पैदा करते हैं. नतीजा - मेक इन इंडिया अब बाय फ्रॉम चाइना हो गया है.

राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यूपीए सरकार और एनडीए सरकार के आंकड़े दिए गए हैं. इसमें बताया गया है कि 2014 के बाद से ही चीन से इंपोर्ट कैसे तेजी से बढ़ता चला गया. साल 2021 में चीन से इंपोर्ट में रिकॉर्ड 46 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. जिसके बाद भारत में बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इसके बाद राहुल गांधी का संसद में दिया गया भाषण शुरू होता है, जिसमें वो बेरोजगारी का जिक्र कर रहे हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पहाड़ों पर बर्फबारी से कई राज्यों में बढ़ी कंपकंपी, दिल्ली समेत कई राज्यों में बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन

उत्तराखंड से लेकर कश्मीर तक पहाड़ों पर भारी बर्फबारी, दिल्ली में बारिश ने फिर बढ़ाई ठंड

दिल्ली: बिना किसी लकी ड्रॉ के 40 मिनट में डोसा खाने पर मिल रहा 71,000 रुपये का इनाम

सुप्रीम कोर्ट से फ्यूचर ग्रुप को मिली राहत, अमेजन संग विवाद के मामले की नए सिरे से सुनवाई के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में भेजा

भारत में फिर बढ़ी ट्विटर की मुश्किलें! दिल्ली हाई कोर्ट ने कंपनी से मांगा जवाब

Leave a Reply