दिल्ली: बिना किसी लकी ड्रॉ के 40 मिनट में डोसा खाने पर मिल रहा 71,000 रुपये का इनाम

दिल्ली: बिना किसी लकी ड्रॉ के 40 मिनट में डोसा खाने पर मिल रहा 71,000 रुपये का इनाम

प्रेषित समय :11:10:31 AM / Thu, Feb 3rd, 2022

नई दिल्ली. 40 मिनट में डोसा खाइए और 71000 रुपये का चेक इनाम के रूप में अपने घर ले जाइए. सुनने में यह ऑफर बहुत अच्छा लग रहा है, लेकिन आपके लिए चैलेंजिंग हो सकता है. यह डोसा मिल रहा है राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक रेस्टोरेंट में.  

इस रेस्टोरेंट ने सभी अपने खाद्य पदार्थों के लिए एक अनूठी चुनौती पेश की है. उत्तम नगर में स्वामी शक्ति सागर रेस्तरां, उन लोगों को 71,000 रुपये की इनामी राशि दे रहा है, जो सिर्फ 40 मिनट में 10 फीट लंबा डोसा खत्म कर सकते हैं. रेस्तरां के मालिक शेखर कुमार ने कहा, "हमारे रेस्तरां में 10 फीट लंबे डोसा की चुनौती चल रही है. अगर एक व्यक्ति 40 मिनट में खुद से डोसा खत्म कर लेता है तो हम 71,000 रुपये की पुरस्कार राशि का चेक प्रदान करते हैं."

कुमार ने कहा कि वह पहले छोटा डोसा बनाते थे , लेकिन फिर उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए बड़ा डोसा बनाने का फैसला किया. इसके बाद कुमार ने 5 फीट, 6 फीट और 8 फीट की तवा (तवा) जोड़ा, जो विशाल डोसा बनाने के लिए आम है. उन्होंने आगे बताया कि 25-26 लोगों ने इस चैलेंज को लिया है.

विजेता की तलाश जारी

कुमार बताते हैं कि यह चुनौती अभी तक किसी ने नहीं जीती है. हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा डोसा चैलेंज चल रहा है. हमें भाग लेने के लिए हर जगह से कॉल आ रहे हैं. 25-26 लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है, कोई भी जीत नहीं सका.

डोसा चुनौती लेने वाले एक ग्राहक सुरेंद्र गुप्ता ने कहा, "मैंने चुनौती ली, लेकिन मैं पूरा डोसा नहीं खा सका. मैंने 71,000 रुपये का पुरस्कार जीतने के बारे में सोचा और इसलिए मैंने भाग लिया. मुझे लगा कि मैं डोसा खत्म कर सकता हूं, लेकिन मैं डोसा खत्म नहीं कर सका और चुनौती हार गया. मैं पिछले 10-12 वर्षों से रेस्तरां में आ रहा हूं. मैंने डोसा का स्वाद लिया है और यह स्वादिष्ट है. डोसे की कीमत 1,500 रुपये है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में फिर बढ़ी ट्विटर की मुश्किलें! दिल्ली हाई कोर्ट ने कंपनी से मांगा जवाब

दिल्ली में सर्दी ने 10 सालों का रिकॉर्ड तोड़ा, फिर बारिश के आसार, और बढ़ सकती है ठंड

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर जल्द खत्म होगी फ्री सेवा, 10 फरवरी से लगेगा टोल

इस्लाम के खिलाफ कथित फेसबुक पोस्ट के कारण दिल्ली के मौलवी ने गुजरात के युवक की करवाई थी हत्या, ATC ने किया गिरफ्तार

दिल्ली का मशहूर निहारी मटन

Leave a Reply