गुजरात में 11 फरवरी तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, नई गाइडलाइन में इन चीजों में ढील

गुजरात में 11 फरवरी तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू, नई गाइडलाइन में इन चीजों में ढील

प्रेषित समय :12:07:42 PM / Sat, Feb 5th, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना के मामलों में गिरावट दर्ज की जा रही है. इसके बाद भी सरकार किसी तरह की लापरवाही बरतने के मूड में नहीं है. यही वजह है कि नाइट कर्फ्यू में फिलहाल ढील नहीं दी गई है. राज्य में कोरोना संक्रमण के मौजूदा हालात को देखते हुए सीएम भूपेंद्र पटेल की अध्यक्षता में गुरुवार को कोर कमेटी की बैठक हुई. इस बैठक में आठ महानगरों समेत 27 शहरों में मौजूदा नाइट कर्फ्यू को 11 फरवरी तक जारी रखने का फैसला लिया गया है. साथ ही राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षिक, सांस्कृतिक और धार्मिक समारोहों समेत सार्वजनिक कार्यों के लिए अब 150 लोगों के शामिल होने की परमिशन दे दी गई है.

गुजरात में बंद जगहों पर होने वाले कार्यक्रमों में 50 फीसदी क्षमता के साथ 150 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे. सरकार ने खुली जगह पर शादी समारोह में 300 लोगों के शामिल होने की परमिशन दे दी है. जबकि बंद जगहों पर 50 फीसदी क्षमता के साथ 150 से ज्यादा लोग सामिल नहीं हो सकेंगे. कोरोना समीक्षा बैठक में होटल और रेस्तरां को 24 घंटे होम डिलीवरी सेवा जारी रखने की परमिशन दे दी गई है.

11 फरवरी तक बढ़ा नाइट कर्फ्यू

बता दें कि गुजरात सरकार के पिछले आदेश के मुताबिक 4 फरवरी की सुबह 6 बजे कोरोना कर्फ्यू समाप्त हो रहा था. अब इस कर्फ्यू को 11 फरवरी को सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है. फिलहाल अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट, जामनगर, जूनागढ़, भावनगर और गांधीनगर में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी है. वहीं गुजरात के 19 शहरों- आणंद, नडियाद, सुरेंद्रनगर, ध्रांगढ़, मोरबी, वांकानेर, धोराजी, गोंडल, जेतपुर, कलावाड़, गोधरा, विजलपुर, नवसारी, बिलिमोरा, व्यारा, वापी, वलसाड, भरूच और अंकलेश्वर में भी नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इस्लाम के खिलाफ कथित फेसबुक पोस्ट के कारण दिल्ली के मौलवी ने गुजरात के युवक की करवाई थी हत्या, ATC ने किया गिरफ्तार

गुजरात: पक्षियों का आलीशान बंगला! रहने-खाने का पूरा इंतजाम, गर्मियों में AC का मजा

गुजरात: सूरत में बने कपड़ों के प्रमोशन के लिए यूएसए के जार्जिया, टेक्सास और कैलिफोर्निया में लगाई जाएगी एग्जीबिशन

शादी के 12 दिन बाद ही कपल रहने लगा अलग, गुजरात हाईकोर्ट ने तलाक देने से किया इनकार

गुजरात में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर-कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, दो घायल

Leave a Reply