पाकिस्तान: इमरान खान की पार्टी के 49 साल के सांसद 18 साल की स्कूल गर्ल से तीसरी शादी करने जा रहे

पाकिस्तान: इमरान खान की पार्टी के 49 साल के सांसद 18 साल की स्कूल गर्ल से तीसरी शादी करने जा रहे

प्रेषित समय :18:11:39 PM / Fri, Feb 11th, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों में शुमार टीवी होस्ट और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के सांसद आमिर लियाकत तीसरी शादी करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री इमरान खान भी अब तक तीन शादियां कर चुके हैं. इमरान ने अपने सांसद को इस शादी पर फोन के जरिए मुबारकबाद दी है.

खास बात यह है कि आमिर की दूसरी पत्नी से उनका तलाक बुधवार को हुआ और 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि लियाकत साहब ने सोशल मीडिया पर बड़े फख्र से अपनी अगली शरीक-ए-हयात यानी पत्नी का परिचय दुनिया को दे दिया.

वैसे पीटीआई के चेयरमैन और प्रधानमंत्री इमरान खान का आमिर लियाकत को बधाई देना चौंकाने वाली बात नहीं मानी जानी चाहिए. करीब 70 साल के इमरान खुद भी तीन शादियां कर चुके हैं. पहली पत्नी का नाम जेमिमा गोल्डस्मिथ, दूसरी पत्नी का नाम रेहम खान है. तीसरी पत्नी बुशरा बीबी मेनका हैं. उनकी पहली शादी से पांच बच्चे हैं.

दुनिया जले तो जले

जियो न्यूज के मुताबिक, आमिर लियाकत अकसर अपने बेहूदा बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं, लेकिन उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है. यही वजह है कि 2018 के चुनाव में इमरान ने उन्हें पार्टी टिकट दिया और वो जीतकर सांसद बन गए.

बहरहाल, आमिर ने सोशल मीडिया पर कहा- वजीर-ए-आजम जनाब इमरान खान साहब ने मुझे फोन किया और निकाह पर बधाई दी. मैं उनका तहेदिल से शुक्रगुजार हूं. जहां तक मेरी शादी से जलने वालों की बात तो मैं उनसे बस इतना ही कह सकता हूं- दुनिया जले तो जले. हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर लियाकत पर तंज कस रहे हैं. एक यूजर ने आमिर के पुराने फोटो के साथ एक नवजात बच्ची का फोटो लगाते हुए कहा- 18 साल पहले लियाकत और उनकी होने वाली पत्नी. एक और यूजर ने कहा- आमिर के पास बस एक ही काम है. निकाह-तलाक, निकाह-तलाक और निकाह-तलाक.

पहली और दूसरी पत्नी

बुधवार को उनकी दूसरी पत्नी सैयदा तुबा अनवर ने तलाक का ऐलान किया. इसके पहले वो बुशरा आमिर से भी तलाक ले चुके हैं. गुरुवार को लियाकत ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो सैयदा दानिया शाह से निकाह करने जा रहे हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने 13 पोस्ट करके इस शादी के बारे में जानकारी दी. दानिया के बारे में द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने लिखा- वो गुरुवार को ही 18 साल की हुई हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दानिया अभी स्कूल में ही पढ़ रही हैं और लियाकत 49 साल के हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लेस्बियन कपल बनीं दो लड़कियां, एक भारत से और दूसरी पाकिस्तान से

भुज के क्रीक क्षेत्र में बीएसएफ ने जब्त की 11 पाकिस्तानी नाव

बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, हिजाब विवाद पर भारतीय राजदूत को किया तलब

चीन-पाकिस्तान के साझा बयान को भारत ने किया खारिज, कहा- कब्जे वाले इलाके में अपनी गतिविधियां रोके

पाकिस्तान ने ड्रोन के जरिए भेजे गए 2 टिफिन बम, BSF ने किया जब्त

पाकिस्तान में ईशनिंदा के आरोप में हिंदू शिक्षक को उम्रकैद

Leave a Reply