एमपी के सागर में ट्रेन गुजरी तो धंसी आरओबी की मिट्टी: 2 इंजीनियरों की मौत, 3 को सुरक्षित निकाला

एमपी के सागर में ट्रेन गुजरी तो धंसी आरओबी की मिट्टी: 2 इंजीनियरों की मौत, 3 को सुरक्षित निकाला

प्रेषित समय :09:30:55 AM / Sat, Feb 12th, 2022

जबलपुर. मध्य प्रदेश के सागर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां रेलवे ओवर ब्रिज की मिट्टी धंस गई और 2 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 3 लोग दब गए. उन्हें रात करीब 1 बजे तक मलबे से सुरक्षित निकाल लिया गया. ये हादसा सुमरेरी रेलवे स्टेशन के पास हुआ. इस स्टेशन के रेलवे फाटक नंबर 10-बी पर ये आरओबी बनाया जा रहा है.

हादसा होते ही हड़कंप मच गया. इसकी सूचना मिलते ही रेलवे प्रबंधन और पुलिस की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. बता दें, सुमरेरी रेलवे के पास गढ़ौला जागीर समेत कई गांवों को जोड़ा जा रहा है. इन्हें जोड़ने के लिए ही रेलवे फाटक नंबर 10-बी पर आरओबी का निर्माण किया जा रहा है. बताया जाता है कि शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे ट्रैक से ट्रेन गुजरी तो ब्रिज की मिट्टी धंस गई. मिट्टी धंसने से वहां काम कर रहे मजदूर और रेलवे कर्मचारी दब गए और अफरा-तफरी मच गई.

पुलिस ने बताया कि हादसे में आरएस मीणा और सुखराम अहिरवार की मौत हो गई. आरएस मीणा सेक्शन इंजीनियर थे. वे राजस्थान के सवाई माधोपुर के रहने वाले थे. जबकि इंजीनियर सुखराम अहिरवार कटनी जिले के रहने वाले थे. घटना में घायल शेरसिंह, दीपक और देवेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों की हालत खतरे से बाहर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: चार गार्ड्स को गोली मार लूटा 40 लाख से भरा बॉक्स, बैंक परिसर में छुपे बैठे थे बदमाश, 1 की मौत, 3 घायल

जबलपुर में गार्ड की गोली मारकर हत्या, एटीएम कैश वैन से 40 लाख की लूट

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

माननीयों की व्यस्तता ने टाला जबलपुर-नैनपुर-चिरईडोंगरी ट्रेन का उद्घाटन

जबलपुर में एक कोरोना संक्रमित की मौत के साथ 85 पाजिटिव मामले सामने आए

Leave a Reply