सत्ता में आने के बाद पंजाब को बनाएंगे भ्रष्टाचार मुक्त, एपीएमसी सिस्टम नहीं होगा खत्म: सीएम केजरीवाल

सत्ता में आने के बाद पंजाब को बनाएंगे भ्रष्टाचार मुक्त, एपीएमसी सिस्टम नहीं होगा खत्म: सीएम केजरीवाल

प्रेषित समय :20:49:16 PM / Tue, Feb 15th, 2022

धुरी. पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जोरों पर है. इस बीच, आम आदमी पार्टी ने पंजाब के धुरी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सर्वे पंजाब चुनाव में आप की जीत दिखा रहे हैं. सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए कदम उठाए जाएंगे. हम एपीएमसी (एग्रीकल्चर प्रोड्यूस मार्केटिंग) सिस्टम को खत्म नहीं करेंगे. लुधियाना में आम आदमी पार्टी ने रोड शो निकाला. इस दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे.

रोड शो में ढोल बजाने वाले आगे-आगे चलते रहे. उसके पीछे भीड़, बीच में अरविंद केजरीवाल, प्रत्याशी के साथ अभिवादन करते हुए आगे बढ़ रहे थे. सीएम केजरीवाल ने कभी अपने हाथों को उठाकर तो कभी हाथ जोड़कर आप के पक्ष में वोट डालने की अपील की. अरविंद केजरीवाल ने जनता से कहा कि 20 फरवरी को सभी वोट जरूर डालें. आम आदमी को पंजाब में 60 से ज्यादा सीट चाहिए. इसके लिए सभी को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. उन्होंने वोटरों से कहा कि अपने साथियों, रिश्तेदारों को फोन करो और बोले सभी झाड़ू का बटन दबाकर वोट करें, भगवंत मान को सीएम बनाना है.

वहीं, चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान भी दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के बाद पंजाब में हिंदू और व्यापारी वर्ग सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. पंजाब आतंकवाद के बुरे दौर से गुजर रहा है. इस वजह से लोगों के मन में आंतरिक सुरक्षा को लेकर चिंता रहती है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के बीच पीएम की सिक्योरिटी को लेकर गंदी राजनीति हुई है. उन्होंने कहा कि पंजाब में टिफिन बम मिल रहे हैं. बॉर्डर से ड्रोन आ रहे हैं, लुधियाना में धमाका और श्री दरबार साहिब में बेअदबी हुई, ऐसे में सबको अपनी सुरक्षा की चिंता हो गई है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब के सभी 3 करोड़ लोगों को भरोसा देते हैं कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार आई तो उनकी सुरक्षा की चिंता हमारी होगी. दिल्ली में केंद्र से हमारे कई मतभेद हैं, लेकिन देश और समाज के मुद्दे पर हमने कभी राजनीति नहीं की. पंजाब में भी सुरक्षा को लेकर हम केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे. पंजाब में इस बार आम आदमी पार्टी को खूब समर्थन मिल रहा है. लोग बदलाव की बात कहकर आप को वोट देने की बात कह रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चन्नी ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- ब्रिटिश शासन की तरह पंजाब लूटने आई है आप

अभिमनोजः पीएम मोदी पंजाब में, क्या करेंगे किसान?

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान किसान करेंगे विरोध प्रदर्शन

पंजाब में 300 यूनिट तक बिजली फ्री, बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, जानिए और क्या-क्या किए वादे

पंजाब: कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह फिर बीजेपी में लौटे, दिसंबर में दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

Leave a Reply