उत्तराखंड: चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे कर्मचारियों की कार 200 फीट गहरे खड्डे में गिरने से एक की मौत, 3 घायल

उत्तराखंड: चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे कर्मचारियों की कार 200 फीट गहरे खड्डे में गिरने से एक की मौत, 3 घायल

प्रेषित समय :19:26:43 PM / Tue, Feb 15th, 2022

पौड़ी. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में ड्यूटी से लौट रहे मतदान कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार हो गए. उनकी कार मंगलवार यानी कि आज सुबह तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मतदान कर्मियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरे खड्डे में गिर गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई साथ ही तीन कर्मचारी घायल हुए हैं. पौड़ी के जिलाधिकारी विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि सोमवार को मतदान संपन्न होने के बाद मतदान कर्मियों ने देर रात 11 बजे ईवीएम जमा कराईं थी. जिसके बाद वे लोग मंगलवार सुबह साढ़े पांच बजे अपने निजी वाहन से अपने घर देहरादून में के लिए रवाना हो गए थे.

पौड़ी के डीएम ने बताया कि रास्ते में पौड़ी-देवप्रयाग मार्ग पर खोलाचोरी के पास भटकोट में मतदान कर्मियों की कार करीब दो सौ फुट गहरे खड्ड में गिर गई. उन्होंने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में 50 साल के रणवीर सिंह नेगी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 54 साल के जय सिंह, 54 साल के सुरेंद्र सिंह रावत और 45 साल के नरेंद्र गुसाईं गंभीर रूप से घायल हो गए. दो घायलों में एक की हालत गंभीर थी, जिस वजह से उन्हें उच्च स्वास्थ्य केंद्र के लिए रेफर कर दिया गया.

पौड़ी के डीएम ने बताया कि एक कर्मचारी का इलाज अब भी जिला अस्पताल में ही चल रहा है. बता दें कि हादसे का शिकार सभी मतदानकर्मी शिक्षा विभाग में तैनात हैं. बता दें कि उत्तराखंड में सोमवार को सभी 70 सीटों के लिए मतदान हुआ था. इस दौरान शिक्षा विभाग में काम करने वाले कर्मचारियों की ड्यूटी चुनाव में लगाई गई थी. ईवीएम जमा कराने के बाद ये कर्मचारी अपनी गाड़ी से वापस अपने घर देहरादून के लिए लौट रहे थे. इसी दौरान आज सुबह उनकी गाड़ी के साथ दर्दनाक हादसा हो गया.

14 फरवरी को हुए उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हुआ था. 70 सदस्यीय विधानसभा सीटों को लिए सुबह 11 बजे तक 18.97 प्रतिशत मतदान हुआ. मतदान के लिए बुजुर्ग, दिव्‍यांग और दृष्टिहीनों में भी उत्‍साह देखने को मिला. बड़ी संख्या में मतदान कर्मियों की ड्यूटी पोलिंग बूथों पर लगाई गई थी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड में 3 बजे तक 49.24 फीसदी वोटिंग, UP में 51 फीसदी से ज्यादा मतदान

उत्तराखंड में विपक्ष पर सीएम योगी का हमला, कहा- कांग्रेस में हिंदू का अपमान करने की होड़

पुष्कर धामी का ऐलान- उत्तराखंड में BJP सरकार बनते ही लागू करेंगे समान नागरिक संहिता

उत्तराखंड सरकार के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज

उत्तराखंड चुनाव: भाजपा का घोषणा पत्र जारी, 50 हजार सरकारी नौकरी, फ्री सिलेंडर और 5 लाख तक का बीमा

Leave a Reply