अभाविप महाकौशल प्रांत के 54वां प्रांत अधिवेशन का मां नर्मदा नगर में हुआ भूमि पूजन, तैयारी जोरो पर

अभाविप महाकौशल प्रांत के 54वां प्रांत अधिवेशन का मां नर्मदा नगर में हुआ भूमि पूजन, तैयारी जोरो पर

प्रेषित समय :18:30:14 PM / Tue, Feb 15th, 2022

अनूपपुर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 54वां प्रांत अधिवेशन 18 फरवरी को अनूपपुर नगर में तैयारी जोरो से चल रहीं हैं. कार्यक्रम स्थल आईटीआई डिग्री कालेज के पास स्टेडियम में जिसका का नामकरण मां नर्मदा नगर रखा गया है. 15 फरवरी को कार्यक्रम स्‍थल का भूमिपूजन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के के जिला सर संघ चालक सुरेंद्रजी भदौरिया,जिला प्रचारक नितेशजी, अभाविप महाकोशल प्रान्त के संगठन मंत्री विपिन गुप्ता, प्रांताध्यक्ष संदीप खरे,संभागीय संगठन मंत्री मनोज यादव, स्वागत समिति के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, स्वागत समिति के मंत्री आदर्श दुबे की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ.

अभाविप महाकोशल प्रान्त की प्रान्त संगठन मंत्री विपिन गुप्ता ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महाकौशल प्रांत का 54वां प्रांत अधिवेशन 18 फरवरी को अनूपपुर जिले में संपन्न होगा जिसमें प्रान्त के समस्त 22 जिलों से विद्यार्थी परिषद के चिकित्सा, कृषि, पशु चिकित्‍सा, खेल एवं अन्य विधाओं के 250 प्रतिनिधि कार्यकर्ता सहभागिता करेगे. संपूर्ण प्रांत से आए प्रतिनिधि इस अधिवेशन में मध्यप्रदेश का वर्तमान परिदृश्य, व वर्तमान शैक्षणिक परिदृश्य आदि के विषय पर चर्चा करेंगे. साथ ही सत्र 2022-23 नवीन प्रांत अध्यक्ष एवं प्रांत मंत्री का निर्वाचन एवं नए सत्र की नवीन कार्यकारिणी इसी प्रांत अधिवेशन में घोषित की जाएगी. साथ ही अधिवेशन में लगने वाले प्रदर्शनी की भी विशेष तैयारियां की जा रही हैं. जिसमें विशेष रूप से जनजातीय कला एवं संस्कृति एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की गतिविधियों के बारे में भी प्रदर्शनी लगाई जाएगी. प्रदर्शनी उद्घाटन 17 फरवरी को शाम को किया जाएगा.

उन्‍होंने बताया कि अधिवेशन का उद्घाटन प्रदेश की पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर, राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री प्रफुल्ल आकांत, मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री चेतस सुखाड़िया जी एवं अन्य गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनूपपुर में बारिश में भीगी हजारों क्विंटल धान, बोरियों से निकला अंकुरण

अनूपपुर की बनीता बोलीं- राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से मिली 20 प्रतिशत राशि जरूरतमंद बालिकाओं के हित में लगाऊंगी

अनूपपुर में अमर जवान ज्योति बुझाने को लेकर युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का पोस्टर जला जताया विरोध

अनूपपुर में संदिग्ध शिकारियों से वाहन, राइफल सहित अन्‍य सामग्री जप्त, तीन गिरफ्तार

नकामी छुपाने अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष ने पद छोड़ने की जताई मंशा, दो गुटो में सघर्ष पर जताया दुख

Leave a Reply