नकामी छुपाने अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष ने पद छोड़ने की जताई मंशा, दो गुटो में सघर्ष पर जताया दुख

नकामी छुपाने अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष ने पद छोड़ने की जताई मंशा, दो गुटो में सघर्ष पर जताया दुख

प्रेषित समय :15:42:44 PM / Fri, Jan 21st, 2022

अनूपपुर. भोपाल में मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनूपपुर सहित प्रदेशभर की जिला मोर्चा प्रकोष्ठ अध्यक्ष को बुलाया गया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सभी को एकता का पाठ पढ़ाते हुए पंचायत चुनाव में कार्य करने के तरीके और एकता के साथ कांग्रेस को जिताने की बात कही. इसके सभी पदाधिकारी बुधवार को वापस अनूपपुर स्टेशन पर उतरते ही जिलाध्यक्ष फुंदेलाल मार्को तथा विधायक सुनील सराफ के समर्थक आपस में भिड़ गए. धक्का-मुक्की शुरू हो गई स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जान से मारने की धमकी तथा जातिगत आधारित अभद्रता करने का आरोप लगाए और मामला अनूपपुर कोतवाली में दर्ज हुआ. वही गुरुवार को कांग्रेस जिला अध्यक्ष फुंदेलाला मार्को ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह इस घटना से व्यथित है और जिला अध्यक्ष छोड़ने को भी तैयार हैं.

देश सहित पूरे प्रदेश में कांग्रेस हासिये पर हैं इसके बाद भी नेता सबक नहीं ले रहें हैं आपसी खींचतान से और गर्त में डाल रहें हैं. कब कौन कार्यकर्ता पदाधिकारी विधायक क्या कर जाये किसी को पता नही,हालात इतने बद्तर हो चले है कि अब तो पार्टी के पदाधिकारी स्वयं एक दूसरे पर आपराधिक मामला कायम कराने लगे है और अगर यही हाल रहा तो बची कुची कांग्रेस को सिमटने में समय नही लगेगा. गुरूवार विडियो जारी कर कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुष्पराजगढ़ विधायक फुन्देलाल सिंह ने लगातार कांग्रेस में मची खींचतान को शायद रोक पाने में अपने को असफल बताते हुए जिलाध्‍यक्ष से हटने की बात कहीं हैं. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से जिला अध्यक्ष की कमान किसी और को सौंपने की मांग की हैं. 

वही जानकारो की माने तो यह सब दिनों दिन बिगड़ रहे हालात पर मीडिया का तड़का लगा अपनी नाकामयाबी छुपा अध्‍यक्षी से तौबा कर विधायकी बचाई जा सकें. फुन्देलाल सिंह जब से जिला अध्यक्ष बने है कांग्रेस संगठन पूरी तरह चरमरा गया है यहां तक कि पार्टी के कार्यकर्ता तक उनकी बातों को नही सुनते और नहीं इन्‍होंने संगठन के लिए कोई कार्य किया जिससे जिले में संगठन खड़ा हो सकें चिंता रही तो बस अपनी विधायकी की यह भर बचा रहें जिससे अपनी कमाई जारी रहें. संगठन इन्‍हें हटाये उससे पहले मीडिया के माध्‍यम से कह दिया कि में खुद पद त्‍याग करना चाहता हूं. मीडिया के सामने घडियाली आशू बहा प्रदेश नेतृत्‍व के समाने सहानुभूती बटोरी जा सकें.सूत्रों की माने तो प्रदेश नेतृत्‍व ने हटाने का मन बना लिया हैं.

जारी विडियो संदेश में जिलाध्यक्ष फुन्देलाल लाल सिंह मार्को ने कहा कि जिले में सोमवार और मंगलवार को हुए घटना क्रम में भोपाल से लेकर अनूपपुर रेलवे स्टेशन में कांग्रेसियो की लड़ाई से सड़क पर होने से काफी दुःखी और व्यथित हूं मैं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से निवेदन करूँगा की मुझे अनूपपुर कांग्रेस जिलाध्यक्ष पद से मुक्त कर किसी योग्य कार्यकर्ता को इस पद पर नियुक्ति करें. ज्ञात हो कि बुधवार को कांग्रेस पार्टी की आपसी की सघर्ष की चर्चा दिनभर रहीं. दो अलग -अलग गुटों ने कोतवाली अनूपपुर और टीटी नगर थाना भोपाल में शिकायत दर्ज कराई थी. अनूपपुर कोतवाली में दो अलग अलग मामले में मारपीट गाली गलौज और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सागर में कोरोना से दूसरी मौत, भोपाल में आरक्षक भर्ती परीक्षा में महिला आब्जर्वर पाजिटिव

यूपी में मूंछे रखने पर पुलिस कर्मी सम्मानित होते है, एमपी में सस्पेंड, भोपाल में आरक्षक ने कहा, राजपूत हूं, नौकरी भले ही न रहे, मूंछ नहीं कटेगी..!

भोपाल डीआरएम ने सराहनीय कार्य करने वाले 20 रेल कर्मियों को किया सम्मानित

भोपाल से जबलपुर आए सब-इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत्त होकर होटल में किया हंगामा..!

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को भोपाल एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया, OBC आंदोलन में होना था शामिल

भोपाल समेत कई शहरों में दिलीप बिल्डकॉन पर CBI छापा, पार्टनर समेत 4 से पूछताछ

Leave a Reply