छत्तीसगढ़: रायपुर में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, छह महिलाओं की मौके पर मौत, पांच लोग घायल

छत्तीसगढ़: रायपुर में अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, छह महिलाओं की मौके पर मौत, पांच लोग घायल

प्रेषित समय :16:33:48 PM / Wed, Feb 16th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. रायपुर अभनपुर के केन्द्री के पास तेज रफ्तार जायलो डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में 6 महिलाओं की मौत हो गई. सभी महिलाएं भिलाई के सुभाष नगर की रहने वाली हैं. ये सभी हर साल की तरह राजिम में पुन्नी मेला में शामिल होने के लिए जा रही थीं. वहीं, चार महिलाएं और 1 ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेकाहारा रेफर किया गया है.

रायपुर में बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ, जिसमें छह महिलाओं की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अभनपुर थाना क्षेत्र में एक जाइलो कार डिवाइडर से टकरा गई. कार में भिलाई के सुभाषनगर के 11 लोग सवार थे, जो राजिम के पुन्नी मेले में शामिल होने जा रहे थे. रायपुर के अभनपुर केंद्री के पास कार अनियंत्रित हो गई. सड़क से उतर कर कार डिवाइडर से टकरा गई. इस टक्कर में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार का आगे का शीशा पूरी तरह टूट गया. इसके साथ ही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ. झटके के कारण कार के दरवाजों को भी नुकसान पहुंचा.

हादसे को देख कर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को बचाने का काम शुरू किया. इसके साथ ही लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जानकारी के मुताबिक तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, दो महिलाओं की अस्पताल के रास्ते में मौत हो गई. एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में सुचिता साहू (65), काजल (60), सविता दास (65), रीना चौधरी (75), रीना दास (75) और अर्चना मोला (40) की‌‌ मौत हुई है. हादसे वाली जगह पर महिलाओं का शव छोटा हाथी में ले जाया गया.

इस हादसे को लेकर एसएसपी रायपुर प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि हादसा सुबह करीब 5:30 बजे हुआ. भिलाई से जायलो गाड़ी में 11 लोग सवार थे. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि ड्राइवर को झपकी लग गई थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ. सभी मृतक महिलाएं बताई जा रही हैं, घायलों का इलाज जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट की टिप्पणी: पत्नी परेशान होकर मायके जाए तो तलाक नहीं, पति की अपील खारिज की

छत्तीसगढ़: सरकारी कर्मियों व वकीलों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

छत्तीसगढ़: सरकारी कर्मियों व वकीलों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

छत्तीसगढ़ में औद्योगिक क्षेत्रों में ओबीसी के लिए 10 प्रतिशत जमीन आरक्षित, कैबिनेट ने दी मंजूरी

छत्तीसगढ़: उपद्रवियों ने जांजगीर चांपा में खंडित की तीन बजरंग बली की मूर्ति

सांसद को फरार घोषित करने पर लोकसभा सचिवालय ने लिया संज्ञान, छत्तीसगढ़ के DGP से मांगा जवाब

Leave a Reply