छत्तीसगढ़: सरकारी कर्मियों व वकीलों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

छत्तीसगढ़: सरकारी कर्मियों व वकीलों के बीच विवाद, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

प्रेषित समय :11:50:04 AM / Sat, Feb 12th, 2022

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में वकीलों और तहसीलदार के बीच विवाद हो गया. बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. तहसील सहित कर्मचारी संगठनों ने अधिवक्ताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वहीं अधिवक्ता भी कार्रवाई मांग को लेकर अड़े हैं. घटना के बाद जिले में काफी गहमागहमी का माहौल बन गया है. दोनों पक्ष अपनी शिकायत लेकर चक्रधरनगर थाने पहुंचे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार अधिवक्ताओं ने रायगढ़ तहसीलदार सुनील अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. संघ के सदस्यों ने राजस्व न्यायालय के अंदर हल्लाबोल दिया. वहीं कर्मचारी संगठन भी विरोध में कार्यालय बंद कर धरने पर बैठ गए हैं. आक्रोशित कर्मचारियों ने अधिवक्ताओं पर एक चपरासी व तहसीलदार पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं. इस दौरान गालीगलौज भी हुआ है. वहीं अधिवक्ताओं का आरोप है कि कल एक प्रकरण की सुनवाई के दौरान तहसीलदार सुनील अग्रवाल ने अधिवक्ता जितेंद शर्मा के साथ अभद्र व्यवहार किया. उन्होंने अपने चपरासी को निर्देशित कर अधिवक्ता जितेंद्र शर्मा को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया और उनसे मारपीट की गई. इसके बाद उन्हें चक्रधर नगर थाने भी ले जाया गया.

अधिवक्ता संघ ने तहसीलदार के खिलाफ खोला मोर्चा

गुरुवार को हुए विवाद के बाद शुक्रवार को अधिवक्ता संघ ने मोर्चा खोल कर राजस्व न्यायालय का घेराव कर दिया. इस दौरान तहसीलदार सुनील अग्रवाल के मुर्दाबाद के नारे भी लगे. अधिवक्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर तहसीलदार सुनील अग्रवाल पर कार्रवाई नहीं होती है तो संघ हड़ताल करने को बाध्य होगा. इधर तहसीलदार सुनील अग्रवाल के उनके गृह क्षेत्र में पदस्थापना पर अधिवक्ता संघ ने सवाल उठा दिया है. इस संबंध में अपर कलेक्टर आर.ए कुरुवंशी ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. जांच कर दोषियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में औद्योगिक क्षेत्रों में ओबीसी के लिए 10 प्रतिशत जमीन आरक्षित, कैबिनेट ने दी मंजूरी

छत्तीसगढ़: उपद्रवियों ने जांजगीर चांपा में खंडित की तीन बजरंग बली की मूर्ति

सांसद को फरार घोषित करने पर लोकसभा सचिवालय ने लिया संज्ञान, छत्तीसगढ़ के DGP से मांगा जवाब

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में CRPF को मिली बड़ी कामयाबी, चार नक्सली गिरफ्तार, विस्फोटक बरामद

छत्तीसगढ़: रियलिटी चेक में सरकारी दफ्तर से गायब मिले 5 अधिकारी और 160 कर्मचारी, कारण बताओ नोटिस जारी

Leave a Reply