महाराष्ट्र के वाशिम में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत और 9 घायल

महाराष्ट्र के वाशिम में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत और 9 घायल

प्रेषित समय :17:51:27 PM / Wed, Feb 16th, 2022

वाशिम. महाराष्ट्र के वाशिम जिले में मंगलवार की रात एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 अन्य घायल हो गए. हादसा रात करीब आठ बजे हुआ. पीड़ित एक शादी में शामिल होने के बाद नागपुर से लौट रहे थे. इसी दौरान देर रात उनका वाहन ट्रैक्टर से टकरा गया. वाशिम के पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह ने बताया कि हादसा जुआल्क पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ. उन्होंने बताया कि पीड़ित शादी में शामिल होने के बाद नागपुर से लौट रहे थे, तभी वाशिम को सुलेहु बाजार से जोड़ने वाले मार्ग पर उनकी पिकअप वैन सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई. सिंह ने बताया कि रात आठ बजे हुए इस हादसे के शिकार सभी पीड़ित वाशिम जिले के सवंगा जहांगीर गांव के निवासी हैं. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल सभी नौ पीड़ितों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसपी ने बताया कि पीड़ित एक शादी में शामिल होने के बाद नागपुर से लौट रहे थे, जब उनकी पिकअप वैन शलूबाजार से वाशिम को जोड़ने वाली सड़क पर एक स्थिर ट्रैक्टर से टकरा गई. आगे कहा कि ये सभी वाशिम जिले के सावंगा जहांगीर गांव के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक हादसा रात करीब आठ बजे हुआ. स्थानीय पुलिस और स्वयंसेवक तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

महाराष्ट्र में मंगलवार सुबह भी भीषण सड़क हादसा हुआ था. एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैफिक में फंसे कई वाहनों को टक्कर मार दी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी वहीं दुर्घटना में 7 लोग घायल हो गए थे. मंगलवार की सुबह 6:30 बजे रायगढ़ के खोपोली में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गई. ट्रक ने ट्रैफिक में फंसे कई वाहनों को टक्कर मार दी. जिसमें 7 लोग घायल हो गए. इनमें से 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसा इतना भीषण था कि गाड़ियां बुरी तरह पिचक गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र बैंक एटीएम लूटकांड: तिलहरी में हुई 40 लाख की लूट का सीसीटीवी फुटेज जारी, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के 12 बीजेपी विधायकों का निलंबन वापस, राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद विधानमंडल की सदस्यता का अधिकार बहाल

महाराष्ट्र के मंत्री बच्चू कडू को कोर्ट ने सुनाई दो महीने की सजा, 25 हजार का लगा जुर्माना

एमपी के जबलपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, हादसे में महाराष्ट्र के संत की मौत

पीएम मोदी ने की शरद पवार की तारीफ, अब महाराष्ट्र में BJP-NCP समीकरण की होने लगी चर्चा

Leave a Reply