मदन महल स्टेशन पर 28 फरवरी तक नहीं होगा 8 ट्रेनों का ठहराव, जबलपुर स्टेशन से बैठ सकेंगे यात्री

मदन महल स्टेशन पर 28 फरवरी तक नहीं होगा 8 ट्रेनों का ठहराव, जबलपुर स्टेशन से बैठ सकेंगे यात्री

प्रेषित समय :20:47:38 PM / Fri, Feb 18th, 2022

जबलपुर. मदन महल स्टेशन पर चल रहे निर्माण कार्य के चलते पूर्व में जबलपुर मंडल द्वारा जिन 8 यात्री गाडिय़ों के ठहराव मदन महल स्टेशन पर स्थागित किए गए थे, उनकी अवधि में  रेल प्रशासन ने वृद्धि की है. इस संबंध में मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मदन महल स्टेशन में प्लेटफार्म क्रमांक-1 तथा लूप लाइन के निर्माण कार्य के चलते 8 गाडिय़ां 19 फरवरी से 28 फरवरी की अवधि के बीच नहीं रुकेंगी.

इस स्थिति में रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिए अग्रिम आरक्षणधारी यात्रियों को मदन महल के स्थान पर उक्त अवधि में जबलपुर रेलवे स्टेशन से अपनी बर्थ सीट पर बैठने की सुविधा भी प्रदान की है. उन्होंने बताया कि शनिवार 19 फरवरी से पटना से कुर्ला जाने वाली ट्रेन नंबर 13201 जनता एक्सप्रेस तथा भोपाल जाने वाली 12853 अमरकंटक एक्सप्रेस का ठहराव 27 फरवरी तक मदन महल  पर  नहीं होगा.

इसी तरह जबलपुर से यशवंतपुर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन नंबर 12494 भी 19 फरवरी से 26 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेगी. इसी तरह जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली श्रीधाम एक्सप्रेस नंबर 12192, जबलपुर से नागपुर जाने वाली ट्रेन नंबर 12160, जबलपुर से इंदौर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस नंबर 22192 तथा बिलासपुर से इंदौर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस नंबर 18234 एवम गोरखपुर से कुर्ला जाने वाली काशी एक्सप्रेस नंबर 15018 भी रविवार 20 फरवरी से 28 फरवरी तक मदन महल स्टेशन पर नहीं रुकेंगी. इस संबंध में रेलवे द्वारा यात्रियों को उनके दिए गए मोबाइल नंबर पर तथा स्टेशन पर उद्घोषणा के माध्यम से भी सूचना प्रदान की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अजमेर दरगाह में भीड़ के बीच श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन चोरी करने वाले शातिर बदमाश जबलपुर में पकड़े गए..!

भोपाल से जबलपुर आकर लूट की वारदातें कर रहा था ईरानी गिरोह, 2 साथी गिरफ्तार, 5 फरार

कुंडलपुर से लौट रहे जबलपुर के युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

एमपी के जबलपुर में 3 शातिर नकबजनों से 14 चोरियों का खुलासा, 13 लाखं रुपए के जेवर बरामद

जबलपुर में एलएलबी परीक्षा में नकलची, कॉपी के बीच छिपाए थे नकल की पर्चियां

Leave a Reply