अलवर में कचौरी खाने लोको पायलट ने रोक दी ट्रेन, रेलवे ने स्टेशन अधीक्षक समेत 5 को किया सस्पेंड

अलवर में कचौरी खाने लोको पायलट ने रोक दी ट्रेन, रेलवे ने स्टेशन अधीक्षक समेत 5 को किया सस्पेंड

प्रेषित समय :10:43:51 AM / Thu, Feb 24th, 2022

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले में अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो अब अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां पर कुछ दिन पहले कचौरी खाने के लिए एक लोको पायलट ने ट्रेन रेलवे फाटक के पास लाकर रोक दिया. इस दौरान फटक के दोनों ओर लोगों की लंबी लाइन लग गई. इस दौरान वहां भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. वहीं, वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे भी नींद से जागा. इंडिया टुडे की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में रेलवे ने अपने कर्मचारियों की गलती मानी है. हालांकि रेलवे ने कार्रवाई करते हुए 2 लोको पायलट, 2 गेटमैन और एक इंस्ट्रक्टर को सस्पेंड़ कर दिया है. इसके साथ ही विभाग ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

दरअसल, इंडिया टुडे की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अलवर जंक्शन से 500 मीटर पहले दाउदपुर फाटक पर ट्रेन का इंजन बदला जाता है.फिर भिवानी पैसेंजर ट्रेन वहां से गुजरती है जहां ट्रेन का इंजन बदला जाता है. वहीं, ट्रेन के लोको पायलट ने इस दौरान फाटक के पास ट्रेन को रोका था. वहीं, जांच-पड़ताल में सामने आया है कि ट्रेन के ड्राइवर ने कचौरी लेने के लिए इंजन को रोका था.हालांकि कुछ देर पर फाटक पर इंजन खड़ी रही. इस दौरान फाटक के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई.

मामले का खुलासा होने पर रेलवे ने लिया एक्शन

बता दें कि ट्रेन के ड्राइवर ने कचौरी के लिए फाटक पर इंजन रोका. जहां पर कचौरी लेने के बाद ही इंजन वहां से रवाना हुई. इस दौरान फाटक के दोनों ओर लोगों की भारी संख्या में भीड़ लग गई. इस दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और वीडयो शूट करने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इसके बाद रेलवे ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया. जिसमें एक्शन लेते हुए 5 अधिकारी व कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मामले की पूरी जांच-पड़ताल होने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान आंगनबाड़ी महिला कर्मियों का जयपुर में विशाल धरना प्रदर्शन

राजस्थान के कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना बहाल, 50 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं को स्मार्ट फोन मिलेगा

राजस्थान हाईकोर्ट ने आरएएस-प्री का परीक्षा परिणाम किया रद्द, संशोधित रिजल्ट जारी करने के निर्देश

राजस्थान: प्राइवेट पार्ट्स में 16 करोड़ की ड्रग्स छिपाकर लाई महिला, 30 घंटे चली जांच

राजस्थान: जोधपुर के देचू में हुआ भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की गई जान

Leave a Reply