यूक्रेन में फंसे छात्र, पीएम मोदी से मांगी मदद, बोले-हर तरफ दहशत का मंजर

यूक्रेन में फंसे छात्र, पीएम मोदी से मांगी मदद, बोले-हर तरफ दहशत का मंजर

प्रेषित समय :09:07:31 AM / Fri, Feb 25th, 2022

लखनऊ. यूक्रेन में रूस की ओर से युद्ध छेड़े जाने की वजह से यूपी के तमाम परिवारों की टेंशन बढ़ गयी है. दरअसल यूपी के कई जिलों के छात्र फंस गए हैं. वहीं, कीव एयरपोर्ट और रेलवे स्‍टेशन पर फंसे छात्रों ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. इस दौरान छात्रों ने कहा कि हम बुरी तरह फंसे हुए हैं और बाहर जाने के लिए कोई टैक्‍सी या फिर अन्‍य साधन नहीं मिल रहा है. साथ ही छात्रों ने कहा कि भारतीय दूतावास से भी उनको कोई मदद नहीं मिल रही है. इसके साथ सभी ने भारत सरकार से वापस बुलाने या फिर वहीं किसी सुरक्षित जगह पहुंचाने की गुहार लगाई है.

वहीं, एक छात्र द्वारा अपने परिवार को भेजे गए वीडियो में बताया गया है कि कीव में जो भारतीय दूतावास था उसे बंद कर दिया है. वीडियो के मुताबिक, काफी संख्‍या में छात्र कीव में मौजूद हैं और उनको हर वक्‍त डर सता रहा है.

दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले एक छात्र ने अपने परिवार को वीडियो कॉल करके वहां के हालात बयां किए हैं. उसने कहा कि मैं यूक्रेन में एमबीबीएस करने आया था, लेकिन यहां बुरी तरह फंस गया हूं. हर तरफ दहशत का मंजर है. इसके साथ छात्र ने लोगों से अपने वीडियो को भारत सरकार तक पहुंचाने की अपील की है, ताकि उसे वहां से निकाला जा सके. इसके साथ उसने जो रूस के हमले वीडियो भेज हैं, वह काफी डरावने हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश और बिहार में सोलर माइक्रोग्रिड लगाने के लिए जारी हुई अब तक की सबसे बड़ी वित्तीय मदद

यूपी में सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग शुरू, पीएम मोदी की अपील- पहले वोट, योगी का बयान- उत्तर प्रदेश में मुकाबला 80 V/S 20

उत्तर प्रदेश : विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार थमा, 58 सीटों के लिए 10 फरवरी को वोटिंग

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 58 सीटों के लिए मतदान कल 10 फरवरी को

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा बीजेपी का दामन

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, जुड़वा बच्चों की मौत

Leave a Reply