जबलपुर के दीनदयाल चौक गोलीकांड का हुआ खुलासा, बड़े पिता की जमीन में कब्जा करने के लिए खुद पर चलवाई गोली, 3 गिरफ्तार

जबलपुर के दीनदयाल चौक गोलीकांड का हुआ खुलासा, बड़े पिता की जमीन में कब्जा करने के लिए खुद पर चलवाई गोली, 3 गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:56:27 PM / Fri, Feb 25th, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर के माढ़ोताल थानांतर्गत दीनदयाल में हुए गोलीकांड में शिकायतकर्ता सुमित तिवारी ने जमीन विवाद को लेकर बड़े पिता को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई थी. इसका खुलासा आज माढ़ोताल पुलिस ने किया. इस मामले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी माढ़ोताल के मुताबिक शिकायतकर्ता सुमेश तिवारी उम्र (32) ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह दीनदयाल चौक के पास अपनी कार से दमोह नाका जा रहा था. इसी बीच, एक्टिवा सवार दो चालकों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में सूचना पर अंकित सोनी उम्र (19) को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इस दौरान आरोपी ने घटना को अपने साथी प्रहलाद कोष्टा उम्र (19) के साथ घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ पर पाया कि सोमेश तिवारी ने ही पैसे देकर अपने ऊपर गोली चलवाई हैं.

करीब डेढ़ महीने पहले चारखंबा निवासी ने हमारी मुलाकात दीनदयाल चौक पर सोमेश तिवारी से करवाई थी. मुलाकात के दौरान सोमेश तिवारी ने ही अपने ऊपर फायरिंग कराने के लिए 50 हजार रूपए देने की बात कही थी. सोमेश द्वारा यह बात भी कही गई थी कि पकड़े जाने पर तुम मेरे बड़े पापा रामचरण तिवारी और उनके लड़के बृजेश तिवारी, जगदीश पांडे का नाम ले लेना. 15 से 20 दिन के भीतर मैं तुम्हारी जमानत करवा दूंगा. जिसके बाद आरोपी अंकित सोनी और प्रहलाद कोष्टा ने वारदात को अंजाम दिया.

माढ़ोताल पुलिस ने तीनों आरोपी अंकित सोनी, प्रहलाद कोष्टा और सुमित तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से देसी पिस्टल एक कारतूस, कार, एक्टिवा और मोबाइल जब्त कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर लाइन बॉक्स बंद करने के तुगलकी फरमान के विरोध में गरजा रनिंग स्टॉफ, WCREU ने दी आर-पार के संघर्ष की चेतावनी

जबलपुर में 50 एकड़ में 70 प्लाट के साथ डेयरी इस्टेट परियोजना की शुरुआत, 10 हजार गौवंश की होगी क्षमता

टोल प्लाजा में पार्टनर बनाकर धोखेबाज अमित खम्परिया ने 48 लाख हड़पे, जबलपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जबलपुर: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, महिला कार्यकारिणी भंग होने पर कहा- खराब इंजन है और डिब्बे बदल रहे

जबलपुर तिलहरी लूटकांड का खुलासा होने पर सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों ने किया एसपी का सम्मान

Leave a Reply