पत्नी को पति ने दिया यादगार बर्थ-डे गिफ्ट, 50 हजार रुपये की चिल्लर जमा कर दिया स्कूटर

पत्नी को पति ने दिया यादगार बर्थ-डे गिफ्ट, 50 हजार रुपये की चिल्लर जमा कर दिया स्कूटर

प्रेषित समय :12:17:46 PM / Sat, Feb 26th, 2022

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक पति ने जिस अंदाज में पत्नी को बर्थ-डे गिफ्ट दिया, उसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी. पति ने 5 साल तक 50 हजार रुपये की चिल्लर जमा की और उसी चिल्लर से पत्नी को स्कूटर गिफ्ट किया. पत्नी भी पति के इस अंदाज से हैरान रह गई. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

गिफ्ट देने वाले पति का नाम दीपक घोड़से और उनकी पत्नी का नाम भारती है. शुक्रवार को भारती का बर्थडे था. दूध डेयरी पर काम करने वाले दीपक ने इस दिन के लिए 5 साल तक सिक्के जमा किए थे. वे इन सिक्कों को लेकर स्कूटर के शो-रूम पहुंच गए. उन्हें इतने सिक्कों के साथ देख शोरूम संचालक और उनका स्टाफ हैरान हो गया. शो-रूम संचालक ने दीपक से कहा कि वे इन सिक्कों के बदले स्कूटर नहीं बेच सकेंगे. उसके बाद दीपक ने उन्हें अपने मन की बात बताई और उन्हें मना लिया. शो-रूम संचालक ने सिक्के लेकर स्कूटर की चाबी सौंप दी.

दीपक ने शो-रूम संचालक को बताया कि वह इस दिन के लिए 5 साल तक इंतजार कर रहे थे. वे पिछले इतने सालों से पत्नी को स्कूटर गिफ्ट करने के लिए चिल्लर जमा कर रहे थे. दीपक ने बताया 50 हजार के सिक्के पांच बोरियों में लाए हैं. इसके बारे में पत्नी को कुछ नहीं पता. इसके बाद वे पत्नी और सिक्कों के साथ शो-रूम पहुंचे और स्कूटर खरीद दिया.

गौरतलब है कि दूध डेयरी पर काम करते हुए और डोर-टू-डोर दूध बांटते हुए जो सिक्के दीपक को मिलते उन्हें वह जमा करता जाता था. शो-रूम लाने से पहले इन सिक्कों को पॉलिथीन में पैक किया गया और फिर बोरियों में रखा गया. इन सिक्कों को शो-रूम के कर्मचारियों में करीब ढाई घंटे में गिना. इन सिक्कों में दस, पांच और दो रुपये के सिक्के थे.

इधर, जैसे ही पत्नी ने पति का ये अंदाज देखा तो हैरान रह गई. स्कूटर की चाबी मिलने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस मौके पर भारती ने कहा कि उन्होंने अक्सर पति को चिल्लर जमा करते देखा, लेकिन अंदाजा नहीं लगा पाई कि इनका क्या उपयोग होगा. कई बार पूछा भी, लेकिन पति ने कुछ नहीं बताया. महिला ने बताया कि शुक्रवार को अचानक वे उन्हें और सिक्कों को ले जाने लगे. जब हम शो-रूम पहुंचे तब पता चला कि सिक्के क्यों जमा किए जा रहे थे. भारती ने कहा ये मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन है. ये गिफ्ट हमेशा याद रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूक्रेन में एमपी के 122 नागरिकों के फंसने की खबर, सीएम हेल्पलाइन में पहुंची सूचनाएं

एमपी में इस सत्र से छात्र हिंंदी में करेंगे MBBS की पढ़ाई, पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर हुई शुरूआत

यूक्रेन में फंसी जबलपुर की दो बेटियां, एमपी के 27 स्टूडेंट घर वापसी के लिए बैचेन, परिजन चितिंत

एमपी की बेटी यूक्रेन में फंसी, टिकट दिलाने के नाम पर मां के साथ 42 हजार की ठगी

एमपी के इस जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही बैंक ऑफ न्यूयार्क की असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट ने की आत्महत्या

Leave a Reply