जबलपुर में सनसनीखेज मर्डर: पुत्र को नागवार लगी पिता की समझाईश तो सिर पर मारा फावड़ा

जबलपुर में सनसनीखेज मर्डर: पुत्र को नागवार लगी पिता की समझाईश तो सिर पर मारा फावड़ा

प्रेषित समय :11:15:14 AM / Sat, Feb 26th, 2022

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में एक पुत्र को पिता की समझाईश इतनी नागवार लगी कि उसने सिर पर फावड़ा मारकर पिता की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार शहर के आईजी कार्यालय के पास साउथ सिविल लाइंस में रहने वाले 65 वर्षीय रिटायडज़् ऑडिटर अशोक गुप्ता एलएलबी की पढ़ाई कर रहे बेटे को वह समझा रहे थे. मौके पर उनके छोटे भाई भी थे. तभी बेटा उठा और फावड़ा उठाकर चेहरे पर दनादन तीन वार कर दिए, जिससे अशोक गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई. सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

सिविल लाइंस पुलिस के अनुसार साउथ सिविल लाइंस निवासी अशोक गुप्ता (65) की हत्या की खबर उनके छोटे भाई अनंत गुप्ता ने दी. मौके पर पहुंची पुलिस को अनंत ने बताया कि उसके भाई ने भतीजे वैभव गुप्ता (27) को समझाने के लिए बुलाया था, पर वैभव को समझाना नागवार लगा. उसने फावड़ा से चेहरे पर वार कर हत्या कर दी. पुलिस ने वैभव को मौके से गिरफ्तार कर लिया. हत्या की खबर मिलते ही मौके पर सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज, एफएसएल डॉक्टर सुनीता तिवारी, फोटोग्राफर आदि भी पहुंचे थे. सिविल लाइंस पुलिस ने खून से सने फावड़े को घटनास्थल से जब्त कर लिया है. शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है.

बताया जा रहा है कि डिफेंस से जुड़े सीडीए विभाग में ऑडिटर अशोक गुप्ता पांच साल पहले रिटायर हुए थे. छह साल पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था. परिवार में बेटा वैभव ही था. वह एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था. अभी उसकी शादी नहीं हुई थी. उसे  मिर्गी की बीमारी भी थी. पिता-पुत्र आईजी कार्यालय के बगल में आशीष अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते थे. शुक्रवार शाम को अशोक ने कौशल्या अपार्टमेंट में जनरल स्टोर्स चलाने वाले अपने छोटे भाई अनंत कुमार गुप्ता को घर बुलाया था.

बताया जा रहा है कि एलएलबी की पढ़ाई कर रहे वैभव गलत संगत में पड़ गया था. वह पढ़ाई की बजाए दिन भर घूमता रहता था. बेटे के भविष्य को लेकर चितिंत पिता ने अपने भाई को बुलाया था. दोनों वैभव को समझा रहे थे. पर ये कवायद वैभव को नागवार लगी. वह अचानक उठा और पास में रखे फावड़े से पिता के सिर, चेहरे पर दनादन दो से तीन वार कर दिये, जिससे पिता अशोक की मौके पर ही मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सिहोरा में सीबीआई ने रिश्वत लेते पोस्ट आफिस के निरीक्षक को पकड़ा, ट्रांसफर कराने के नाम पर ले रहा था रुपए

जबलपुर के दीनदयाल चौक गोलीकांड का हुआ खुलासा, बड़े पिता की जमीन में कब्जा करने के लिए खुद पर चलवाई गोली, 3 गिरफ्तार

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर लाइन बॉक्स बंद करने के तुगलकी फरमान के विरोध में गरजा रनिंग स्टॉफ, WCREU ने दी आर-पार के संघर्ष की चेतावनी

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर लाइन बॉक्स बंद करने के तुगलकी फरमान के विरोध में गरजा रनिंग स्टॉफ, WCREU ने दी आर-पार के संघर्ष की चेतावनी

जबलपुर में 50 एकड़ में 70 प्लाट के साथ डेयरी इस्टेट परियोजना की शुरुआत, 10 हजार गौवंश की होगी क्षमता

Leave a Reply