जबलपुर में चल रहे रेल निर्माण कार्यों का जायजा लेने दिल्ली से आये रेलवे बोर्ड के सदस्य श्री मित्तल, किया निरीक्षण, दिये निर्देश

जबलपुर में चल रहे रेल निर्माण कार्यों का जायजा लेने दिल्ली से आये रेलवे बोर्ड के सदस्य श्री मित्तल, किया निरीक्षण, दिये निर्देश

प्रेषित समय :20:34:51 PM / Sat, Feb 26th, 2022

जबलपुर. जबलपुर रेल मंडल में हो रहे व्यापक निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने के लिए रेलवे बोर्ड के सदस्य इंफ्रास्ट्रक्चर सह रोलिंग स्टॉक संजीव मित्तल ने दिल्ली से जबलपुर आकर रेल अधिकारियों के साथ विंडो ट्रेलिंग करके निरीक्षण किया तथा निर्माण स्थल पर कार्य में जुटे  कर्मचारियों से मुलाकात की.

इस अवसर पर श्री मित्तल ने कटनी से बीना के बीच रेलवे द्वारा निर्माणाधीन तीसरी रेल लाइन तथा कटनी से सिंगरौली के बीच बन रही  दूसरी रेल लाइन के साथ ही  कटनी स्टेशन में बन रहे रेलवे फ्लाईओवर ग्रेट सेपरेटर का निरीक्षण किया.

इस मौके पर श्री मित्तल ने निर्माणकर्ता कंपनी इरकॉन तथा रेलवे के निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में  निर्माणों कार्यों की समीक्षा की. श्री मित्तल ने मंडल के निर्माण कार्य की गतिशीलता को बढ़ाने रखने का सुझाव दिया तथा कार्यों की संरचना की सराहना की. इस मौके पर मंडल रेल प्रबंधक संजय विश्वास प्रमुख मुख्य अभियंता अनिल कुमार पांडे के साथ ही मुख्य अभियंता  श्री वीके अग्रवाल तथा मंडल अभियंता श्री अभिषेक मिश्रा भी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: रेलवे स्कूल के स्वर्ण जयंती समारोह आयोजित, मेधावी छात्र-छात्राएं सम्मानित

जबलपुर में एक मार्च को महाशिवरात्रि पर शिव पंचायतन मंदिर में होगा पूजन अभिषेक

एमपी के जबलपुर में रिटायर्ड आफिसर की फावड़ा मारकर हत्या..!

जबलपुर में फैक्टरी मालिक ने नाबालिग सगी बहनों को बंधक बनाकर काट दिए बाल, किया रेप का प्रयास

जबलपुर में सनसनीखेज मर्डर: पुत्र को नागवार लगी पिता की समझाईश तो सिर पर मारा फावड़ा

Leave a Reply