मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा: कार पलटने से 2 लोगों की मौत, चार घायल

मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा: कार पलटने से 2 लोगों की मौत, चार घायल

प्रेषित समय :10:27:06 AM / Mon, Feb 28th, 2022

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में रविवार को जबरदस्त सड़क हादसा हो गया. यहां बाइक को बचाने के चक्कर में एक बोलेरो बेकाबू हो गई. बोलेरो के ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारे वह पलट गई. गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि 5 सेकंड में 7 बार पलट गई. गाड़ी पलटी खाते-खाते सामने से आ रहे बाइक सवारों से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक उछल कर करीब 12 फीट दूर जा गिरा. इस हादसे में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरी घटना का CCTV फूटेज भी सामने आया है. ये वीडियो अब वायरल हो रहा है. लोगों ने बताया कि ये घटना रविवार सुबह करीब 9 बजे की है. कुछ लोग काम के सिलसिले में जिले के सुसारी गांव से मनावर जा रहे थे. सभी बोलेरो में सवार थे. गाड़ी अंबाड़ा के पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि एक बाइक अचानक सामने आ गई. उसे बचाने के लिए ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाए. जैसे ही उसने ब्रेक लगाए, तेज रफ्तार गाड़ी पलटी खा गई. 5 सेकंड के अदर गाड़ी करीब-करीब 7 बार पलटी.

दूसरी ओर, सामने से ही दो बाइक सवार भी आ रहे थे. वे इस बेकाबू पलटती हुई गाड़ी की चपेट में आ गए. हादसे के बाद दो बाइक सवारों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जबकि बोलेरो में बैठे 2 लोग दबने की वजह से मर गए. पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम अंतिम (25) और प्रेम सिंह (17) हैं. घायलों के नाम इंदर सिंह और जितेंद्र सिंह हैं. दो अन्य घायलों में तरुण (24) और सरदार (40) हैं.

बताया जाता है कि सड़क हादसा होते ही ग्रामीण इकट्ठा हुए और सभी को कुक्षी अस्पताल भेजा. यहां डॉक्टरों ने तुरंत इजाल शुरू किया और एक घायल को बड़वानी रेफर कर दिया. कुक्षी TI दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गेहूं खरीदने की तैयारियों में जुटी मध्य प्रदेश सरकार, रजिस्ट्रेशन और पेमेंट को लेकर बड़ा बदलाव

मध्य प्रदेश में LKG-UKG से होगी संस्कृत की पढ़ाई, जानें सरकार का क्या है पूरा प्लान

मध्य प्रदेश: बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम हारा जिंदगी की जंग, 16 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

मध्य प्रदेश : विदिशा में यूक्रेन से छात्रा को वापस लाने के नाम पर मां से ठगे 42 हजार

मध्य प्रदेश: आशाराम गुरुकुल की छात्रा ने की सुसाइड, आत्महत्या का कारण अज्ञात

Leave a Reply