झारखंड: परीक्षा देने आया भूत तो क्वेश्चन पेपर फेंककर भागने लगीं छात्राएं, स्कूल में मची भगदड़

झारखंड: परीक्षा देने आया भूत तो क्वेश्चन पेपर फेंककर भागने लगीं छात्राएं, स्कूल में मची भगदड़

प्रेषित समय :12:09:11 PM / Fri, Mar 4th, 2022

धनबाद. झारखंड के धनबाद में भूत के नाम पर स्कूल में भगदड़ मच गई. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के अभय सुंदरी गर्ल्स स्कूल हीरापुर का है. स्कूल में परीक्षा चल रही थी. इस दौरान अचानक भूत-भूत का हल्ला सुनाई दिया और छात्राएं इधर-उधर भागने लगी. परीक्षा दे रही छात्राएं क्लास छोड़कर बाहर भागती नजर आईं. छात्राएं काफी डरी हुई थीं. कुछ तो डर से रोने लगी. स्कूल प्रबंधन की ओर से तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस स्कूल पहुंची और छात्राओं को शांत करवाया.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अभय सुंदरी गर्ल्स स्कूल में छात्राएं फर्स्ट सीटिंग की परीक्षा दे रही थीं. इसी दौरान एक क्लास में छात्राओं को भूत नजर आया. छात्राएं भूत-भूत हल्ला कर बाहर भागने लगीं. इस तरह पूरे स्कूल में भूत के नाम पर भगदड़ मच गई. परीक्षा छोड़ बच्चियां अपने-अपने क्लास रूम से बाहर भागने लगीं. सभी काफी डरी हुई थीं.

स्कूल प्रबंधन ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चियों को शांत कराया. घटना से डरी कुछ बच्चियों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया. शिक्षकों का कहना है कि परीक्षा को रोकने के लिए किसी ने साजिश के तहत ऐसी हरकत को अंजाम दिया. भूत का झूठा अफवाह उड़ाया. इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेल निर्माण के लिए बनाए गए गड्ढे में डूबने से 3 बच्चों की मौत, झारखंड के रामगढ़ में घटना

झारखंड : जामताड़ा में नाव हादसे के पांचवें दिन 6 और शव बरामद, अब तक 14 लाशें मिली

झारखंड की फूड डिश- धुस्का

झारखंड में तूफान के चलते नदी में पलटी नाव, 5 और किए रेस्क्यू, 12 लोग अभी भी लापता

झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर की परीक्षा तारीखें घोषित, जानें कब से होंगे एग्जाम

Leave a Reply