एमपी के होशंगाबाद में नर्मदा नदी में डूबने से सीहोर के चार लड़कों की मौत, छु्ट्टी मनाने गए थे घाट

एमपी के होशंगाबाद में नर्मदा नदी में डूबने से सीहोर के चार लड़कों की मौत, छु्ट्टी मनाने गए थे घाट

प्रेषित समय :09:01:17 AM / Mon, Mar 7th, 2022

सीहोर. मध्य प्रदेश के सीहोर के चार परिवारों ने कभी नहीं सोचा होगा कि रविवार का दिन उनके लिए इतनी बड़ी विपत्ती लेकर आएगा. दरअसल बुदनी में स्थित ट्राइडेंट फैक्ट्री के कर्मचारियों के बच्चे रविवार को पिकनिक मनाने के लिए होशंगाबाद में नर्मदा नदी किनारे गए थे. जहां बच्चे खेलते-खेलते गहरे पानी में उतर गए. जिस कारण सारे बच्चे डूबने लगे. मौके पर मजूद गोताखोरों ने 2 बच्चों को तो बचा लिया, लेकिन चार लोगों की मौत हो गई. दरअसल रविवार को छुट्टी मनाने के मकसद से ये बच्चे घर से निकले थे.

डूबने वालों में कृष्णगोपाल राजपूत का 19 साल का बेटा प्रवीण, पवी सिंह, प्रहलाद बैरागी का 18 साल का बेटा विनय, चतरूराम ठाकुर का 18 साल का आर्यन, वेदप्रकाश शुक्ला का बेटा ऋतिक और धुरेंद्र कुमार का 18 साल का बेटा आकाश भारती शामिल थे. ये सभी नर्मदा नदी के हर्बल तट पर नदी में स्नान करने उतरे थे. इस बीच ये लोग गहरे पानी में चले गए.

बच्चों के पानी में डूबने की खबर के बाद वहां होमगार्ड के रेस्क्यू टीम के गोताखोरों ने उन्हें बचाने की कोशिशें की. गोताखोरों की काफी कोशिशों के बाद वेदप्रकाश के बेटे ऋतिक और धुरेंद्र कुमार के बेटे आकाश को बचा लिया गया. लेकिन बाकी चारों की मौत हो गई. होशंगाबाद थाना पुलिस के मुताबिक सभी मृत युवकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है और उन्हें शव परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बनी विभा पटेल

मध्य प्रदेश के धार में भीषण सड़क हादसा: कार पलटने से 2 लोगों की मौत, चार घायल

मध्य प्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ शासन नहीं दे रहा अभियोजन की अनुमति, हाई कोर्ट में याचिका दायर

गेहूं खरीदने की तैयारियों में जुटी मध्य प्रदेश सरकार, रजिस्ट्रेशन और पेमेंट को लेकर बड़ा बदलाव

मध्य प्रदेश में LKG-UKG से होगी संस्कृत की पढ़ाई, जानें सरकार का क्या है पूरा प्लान

Leave a Reply