भारत ने बेंगलुरू टेस्ट की दूसरी पारी घोषित की, श्रीलंका के सामने 447 रन का टारगेट, दूसरी पारी में टीम इंडिया ने बनाए 303/9

भारत ने बेंगलुरू टेस्ट की दूसरी पारी घोषित की, श्रीलंका के सामने 447 रन का टारगेट, दूसरी पारी में टीम इंडिया ने बनाए 303/9

प्रेषित समय :21:07:39 PM / Sun, Mar 13th, 2022

बेंगलुरु. टीम इंडिया ने श्रीलंका के सामने 447 रन का टारगेट रखा है. भारत ने दूसरी पारी में 303/9 का स्कोर बनाया. श्रेयस अय्यर (67) टॉप स्कोरर रहे. वहीं, ऋषभ पंत ने 50 रन की पारी खेली. श्रीलंका की ओर से प्रवीण जयविक्रमा ने 4 और लसिथ एम्बुलडेनिया ने 3 विकेट चटकाए.

इससे पहले श्रीलंका पहली पारी में 109 रन पर ऑलआउट हो गई है. एंजेलो मैथ्यूज (43) टॉप स्कोरर रहे. भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 5 विकेट चटकाए. वहीं, आर अश्विन और मोहम्मद शमी को 2-2 विकेट मिले. एक विकेट अक्षर पटेल के खाते में आया. टीम इंडिया ने पहली पारी में 252 रन बनाए थे.

अय्यर का डबल धमाल

पहली पारी में शानदार 92 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने अपनी कमाल की फॉर्म को बरकरार रखा और दूसरी पारी में भी फिफ्टी लगाई. अय्यर ने 70 गेंदों पर टेस्ट क्रिकेट में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया. इसके साथ श्रेयस डे-नाइट टेस्ट की दोनों पारियों में 50+ स्कोर बनाने वाले भारत के पहले और दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. अय्यर 67 रन बनाकर लसिथ एम्बुलडेनिया की गेंद पर एलबीडबलू आउट हुए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-श्रीलंका पिंक बाल टेस्ट मैच: श्रेयस अय्यर शतक से चूके, टीम इंडिया की पहली पारी 252 रन पर सिमटी

उत्तर कोरिया ने किया नई इंटरकॉन्टिनेंटल बैलिस्टिक मिसाइल का टेस्ट, US तक हमला करने में सक्षम

आईसीसी टेस्ट रेंकिंग में जडेजा बने नंबर 1 ऑलराउंडर, रैंकिंग्स में भारतीय खिलाडिय़ों का दबदबा

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के नंबर वन गेंदबाज बने आर अश्विन

भारत ने मोहाली टेस्ट में पारी और 222 रन से श्रीलंका को हराया, जडेजा ने मैच में लिए 9 विकेट

Leave a Reply