एमपी: बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में मिला प्रेमी युगल का पानी में डूबा हुआ शव

एमपी: बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में मिला प्रेमी युगल का पानी में डूबा हुआ शव

प्रेषित समय :18:33:22 PM / Sun, Mar 13th, 2022

कटनी. एमपी के कटनी जिले ग्राम कोटेश्वर के बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में रविवार की सुबह एक युवक और युवती का पानी में डूबा हुआ शव मिला. प्रथम दृष्टा मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है. पुलिस ने शव का पानी से निकलवाकर पंचनामा करवाई करते हुए शव को परीक्षण के लिए भेजा गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटेश्वर के बाणसागर डैम के बैक वाटर एरिया में युवक और युवती का पानी में डूबा हुआ शव मिलने की जानकारी स्थानीय निवासियों ने बरही थाने में दी. पुलिस अधीक्षक कटनी सुनील कुमार जैन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार केडिया एवं एसडीओपी विजयराघवगढ़ शिखा सोनी के निर्देशन में टीआई बरही अरविंद जैन द्वारा पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए, जिनमें से युवक का शव विनय सिंह उइके पिता उदय उइके उम्र करीब (24) साल निवासी ग्राम कुड़वा थाना बदेरा जिला सतना का होना पहचाना गया है, साथ में मिली नवयुवती के शव की पहचान शहडोल जिले के ब्यौहारी पपौंध थाना क्षेत्र के तिखवा गांव निवासी प्रीति पिता राम गोविंद सिंह मरावी (20) के रूप में की गई है. बाणसागर डैम में युवक-युवती दोनों ने अपने हाथ दुपट्टे में बांधकर डैम में छलांग लगा दी. पुलिस ने के मुताबिक डेडबॉडी दो दिन पुरानी है.

इस संबंद्ध में प्राप्त जानकारी अनुसार बरही टीआई अरविंद जैन ने बताया कि युवक-युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे. युवक के माता-पिता ने 10 फरवरी को कहीं और रिश्ता तय कर दिया था. इसके बाद युवक 5 मार्च को घर से लापता हो गया था. जिसकी परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. उसके बाद रविवार 13 मार्च की सुबह को कुटेश्वर के पास बरगी डैम के बैक वाटर एरिया में दोनों का शव बहते हुए पानी में मिला! टीआई अरविंद जैन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने आत्महत्या कर ली है! फिलहाल मामले की जांच की जा रही है कि युवक युवती ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या की. इसके लिए पुलिस हर संभावित कारण की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कटनी टनल हादसा में 28 घंटे बाद निकाले गए दो मजदूरों के शव, 7 को बचाया गया

एमपी: कटनी टनल हादसे में 7 मजदूरों को किया रेस्क्यू, घायलों के लिए बनाया ग्रीन कॉरिडोर

कटनी-बिलासपुर के बीच तीसरी रेल लाईन की स्थापना के चलते दो ट्रेनों का परिचालन रद्द

जबलपुर से शादी समारोह से वापस कटनी लौट रहे युवकों की कार पलटी, दो की मौत, तीन घायल

WCR के कटनी रेलवे स्टेशन के फूड प्लाजा में सो रहे चार युवकों पर चाकू से हमला, एक युवक की मौत

Leave a Reply