जबलपुर में पैदल जा रही वृद्धा की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

जबलपुर में पैदल जा रही वृद्धा की ट्रेक्टर के कुचलने से मौत

प्रेषित समय :19:05:14 PM / Thu, Mar 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भेड़ाघाट रोड पर तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर ने पैदल जा रही वृद्धा बारीबाई पटेल को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में वृद्धा के सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार ग्राम पिपरिया तेवर निवासी बारीबाई पटेल उम्र 60 वर्ष घर के किसी काम से पूर्वान्ह 11 बजे के लगभग निकली, जब वे मुख्य मार्ग से पैदल जा रही थी इस दौरान पीछे से आए ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 20 एबी 8734 के चालक नीरज परोहा ने टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में बारीबाई के शरीर पर गंभीर चोटें आई, दुर्घटना होते देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, दौड़कर पहुंचे क्षेत्रीय लोगों ने वृद्धा बारीबाई को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद वृद्धा को मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भी भीड़ लगी रही, जिन्होने आक्रोश जताया, वहीं खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद ट्रेक्टर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आरक्षक ने गर्भवती पत्नी को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीटा

एमपी के जबलपुर में फाल्गुन पूर्णिमा पर निकाली गई 356 वीं नर्मदा पंचकोशी परिक्रमा..!

जबलपुर में महिला पटवारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में वीआईपी-वीवीआईपी सिम दिलाने के नाम पर 3 करोड़ रुपए की ठगी, गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, कई राज्यों में की धोखाधड़ी

जबलपुर में पकड़ी गई 5 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, होली में अवैध रुप से बेचने ला रहे अवैध कारोबारी

Leave a Reply