जबलपुर में महिला पटवारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में महिला पटवारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:29:18 PM / Thu, Mar 17th, 2022

पलपल संंवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित चौकीताल भेड़ाघाट में किराए के घर में रह रही महिला पटवारी सितिका पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सितिका पटेल द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिनकी सूचना पर गोटेगांव स्थित मायके से भी परिजन आ गए थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

पुलिस के अनुसार जबलपुर के कलेक्टर कार्यालय में पटवारी के पद पर पदस्थ सितिका पटेल मूलत: गोटेगांव की रहने वाली थी, जिनकी शादी जबलपुर में हुई थी, शादी के बाद पति से घरेलू बातों को लेकर विवाद हो गया, जिसके चलते सितिका अपने मायके गोटेगांव चली गई, वहीं से जबलपुर अप-डाउन करती रही, उन्होने चौकीताल भेड़ाघाट में भी किराए का घर ले लिया था, कभी कभार आफिस से देर होने के कारण वे चौकीताल स्थित घर में ही रुक जाती थी, बीती शाम भी सितिका चौकीताल स्थित घर में ही रुक गई, यहां पर देर रात सितिका ने फ ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आज सितिका घर से बाहर नहीं निकली तो आसपास के लोगों ने झांककर देखा तो सितिका फांसी के फंदे पर झूल रही थी, पटवारी सितिका पटेल द्वारा फांसी लगाए जाने की खबर से सनसनी फैल गई, खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने मायके पक्ष के लोगों को बुलाया, इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मायके पक्ष के कथन के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पकड़ी गई 5 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब, होली में अवैध रुप से बेचने ला रहे अवैध कारोबारी

जबलपुर ईओडब्ल्यू की दबिश, डाक्टर दम्पत्ति के घर से मिला 204 ग्राम सोना, 16 सौ ग्राम चांदी के जेवर, बैंक के लॉकर ने भी उगले जेवर

जबलपुर में होली के पहले वारदातें शुरु, युवक को मारी गोली, मची भगदड़, अफरातफरी

जबलपुर में छात्राओं के हॉस्टल में घुसे तीन छात्र, मामला दबाने में जुटा रहा छात्रावास प्रबंधन

जबलपुर के बरेला में बलवा, हथियारबंद बदमाशों ने मचाया कोहराम, घर में घुसकर तोडफ़ोड़, हमला, 9 घायल

Leave a Reply