चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता ने IPL-2022 के पहले मैच में दी शिकस्त, कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई हार की वजह

चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता ने IPL-2022 के पहले मैच में दी शिकस्त, कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताई हार की वजह

प्रेषित समय :07:39:22 AM / Sun, Mar 27th, 2022

नई दिल्ली. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का आईपीएल में कप्तानी सफर हार से शुरू हुआ. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टीम को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के शुरुआती मैच में 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी. कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई को 6 विकेट से मात दी. कोलकाता की कमान श्रेयस अय्यर संभाल रहे हैं. कप्तान जडेजा ने मैच के बाद हार की वजहों पर भी चर्चा की.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के मौजूदा सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतक सीएसके को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. चेन्नई टीम के एक वक्त 5 विकेट 61 रन तक गिर गए थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 50 रन की पारी खेली और कप्तान रवींद्र जडेजा के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की अविजित साझेदारी भी की. चेन्नई ने 5 विकेट खोकर 131 रन बनाए. कोलकाता ने 132 रन के लक्ष्य को 18.3 ओवर में हासिल कर लिया. टीम के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए. केकेआर के पेसर उमेश यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 20 रन देकर 2 विकेट लिए.

जडेजा ने ओस और टॉस, दोनों को अहम कारण बताया. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘ओस इस सीजन का अहम हिस्सा होने वाली है. अगर आप टॉस जीतते हैं तो आप पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे. पहले 6-7 ओवर में विकेट पर थोड़ी नमी थी लेकिन जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी, ओस ने अपना काम दिखाना भी शुरू कर दिया. हम मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे. ओस को देखते हुए सभी ने अच्छी गेंदबाजी की.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने फाफ डुप्लेसी को सौंपी टीम की कमान

दिल्ली कैपिटल्स को झटका- डेविड वॉर्नर आईपीएल के शुरुआती 4-5 मैच नहीं खेलेंगे

आईसीसी रैंकिंग: ऑलराउंडर्स में रवींद्र जडेजा फिर बने नंबर वन, बाबर आजम की टॉप-5 में वापसी, रोहित को नुकसान

महेंद्र सिंह धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रवींद्र जडेजा को सौंपी टीम की कमान

विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में 50 जीत दर्ज करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी, धोनी और पोंटिंग पीछे छूटे

आईपीएल में रिटेन हुए खिलाडिय़ों की सूची आई सामने, धोनी, कोहली, रोहित और बुमराह अपनी टीम के साथ बने रहेंगे

Leave a Reply