डबलूसीआरईयू का एनपीएस के विरोध में जागृति अभियान, कॉमरेड मुकेश गालव का कोटा वर्कशॉप का दौरा

डबलूसीआरईयू का एनपीएस के विरोध में जागृति अभियान, कॉमरेड मुकेश गालव का कोटा वर्कशॉप का दौरा

प्रेषित समय :16:46:24 PM / Mon, Mar 28th, 2022

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा वर्कशॉप में एनपीएस के विरोध में जन-जागरण अभियान के तहत महामंत्री मुकेश गालव के नेतृत्व में बॉक्स शॉप, लिफ्टिंग शॉप, बॉडी रिपेयर, सीटीआरबी, व्हील शॉप, टैंक शॉप, इत्यादि में दौरा कर एनपीएस के विरोध में जागृत किया. इनके साथ में अध्यक्ष घनश्याम मीणा, सचिव अरविंद सिंह मंडल पदाधिकारी बैकुंठ नारायण, पीयूष मौर्या जसवंत सिंह सोलंकी नजीर मोहम्मद मनोज गुप्ता बबीता चौहान गीता पेसवानी गौरव कश्यप चेतराम मीणा सुधीर शर्मा प्रसनजीत ने सभी एनपीएस के दुष्परिणामों से अवगत कराया.

कैरिज् एवं वेगन् कोटा में एनपीएस के विरोध में जन जागरण अभियान के तहत सिक लाइन डिपो में ज़ोनल कोषाध्यक्ष इरशाद खान के नेतृत्व में शाखा सचिव सुनील नाथ झा, हरेंद्र सिंह, शाकिर अहमद, जफर शेख, श्री लेखराज, श्री संतोष सहित कई साथियों ने आज एनपीएस के विरुद्ध कर्मचारियों को जागृत करने का काम किया.

वहीं कॉमरेड नरेश मालव सहायक मंडल सचिव के नेतृत्व में एनपीएस के खिलाफ जागृति अभियान की शुरआत कोटा रूठियाई खंड के छबड़ा स्टेशन पर गेट मीटिंग कर किया. साथ में शाखा अध्यक्ष कॉम सत्यपाल मीणा, शाखा पदाधिकारी कॉम संजय मीणा, रवि शर्मा, ऋषभ जी, भोला राम पांचाल और मंजू लाल मीणा सहित सैकड़ों रेलकर्मी साथी उपस्थित रहे.

इसी तरह यूनियन के मंडल अध्यक्ष कॉम लोकेंद्र मीणा के नेतृत्व एनपीएस के खिलाफ जागृति अभियान का आगाज आज 28 मार्च 2022 से सवाई माधोपुर ब्रांच ने इंजीनियरिंग विभाग व सिग्नल विभाग के कर्मचारियों के साथ गेट मीटिंग करके किया. शाखा अध्यक्ष जनाबुददीन ने सभी साथियों को एनपीएस के विरोध प्रदर्शन में अपनी सहभागिता निभाने एवं सभी कर्मचारियों को एनपीएस जागरूकता अभियान में जागरूक करने का कार्य किया. अधिक से अधिक संख्या के अंदर सभी कर्मचारी साथियों को साथ देने का आह्वान किया. जबकि बयाना शाखा सचिव हेमेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में बयाना में तथा भरतपुर शाखा सचिव ओ.पी.कटारा के नेतृतव में भरतपुर में रेलकर्मचारियों को एनपीएस के विरोध में जागृति अभियान का आगाज किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में पिता ने 17 साल की बेटी के साथ की हैवानियत, फिर मां के प्रेमी ने भी किया रेप

कोटा में द कश्मीर फाइल्स पर बवाल जारी: शहर में एक महीने के लिए लगी धारा 144, BJP का आज प्रदर्शन

पमरे के कोटा स्टेशन पर एक स्टेशन एक उत्पाद योजना के तहत कोटा डोरिया साड़ी एवं सूट की लगेगी स्टॉल

महाराष्ट्र सरकार को झटका, SC ने स्थानीय निकायों में OBC कोटा की सिफारिश करने वाली पिछड़ा वर्ग आयोग की रिपोर्ट को किया खारिज

कोटा संकल्प रेल संस्थान द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ रंगारंग समापन, आरपीएफ ने ट्राफी जीती

Leave a Reply