जबलपुर में लोडिंग वाहन की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

जबलपुर में लोडिंग वाहन की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

प्रेषित समय :15:50:28 PM / Wed, Mar 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम बिजौरी चरगवां रोड पर आज लोडिंग वाहन ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मार दी, हादसे में एक युवक के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौत हो गई, वहीं दो युवकों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर युवकों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुरा निवासी अरविंद राय अपने दोस्त आनंद व शुभम के साथ मोटर साइकल में बैठकर घर जाने के लिए निकले, जब वे ग्राम बिजौरी से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान सामने से आए लोडिंग वाहन के चालक ने टक्कर मार दी, वाहन की टक्कर लगते ही तीनों मोटर साइकल सहित गिरकर घिसटते चले गए, जिससे तीनों के सिर, हाथ, पैर व पीठ में गंभीर चोटें आई. दुर्घटना होते देख राह चलते लोगों सहित आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए खून से लथपथ घायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद अरविंद राय को मृत घोषित कर दिया, वहीं दोनों युवकों की हालत को देखते हुए उपचार शुरु किया गया. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद वाहन चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एनपीएस के खिलाफ जबलपुर में WCREU का आंदोलन, क्रू लॉबी के समक्ष किया प्रदर्शन

जबलपुर पहुंचे आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा अब कांग्रेस-भाजपा के नेता भी थाम रहे है पार्टी का दामन

जबलपुर में कलेक्टर बंगले का बिजली बिल 68 हजार रुपए, कर्मवीर शर्मा के कार्यकाल का है बिल, कनेक्शन आज भी पूर्व कलेक्टर भरत यादव के नाम

जबलपुर की महिला ने डीन बनने प्रेमी के साथ मिलकर मेरठ में प्रोफेसर पर कराई फायरिंग

जबलपुर: रेलवे स्टेशन के बाहर आईओडब्ल्यू कार्यालय में लगी आग, धमाके की आवाज से हड़कम्प

Leave a Reply